केके पाठक कल लौटेंगे शिक्षा विभाग, ऑफिस पहुंचते ही करेंगे ये काम, मची खलबली

पटना. बिहार शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक शनिवार से शिक्षा विभाग लौटेंगे. ऑफिस पहुंचते ही पाठक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. छुट्टी से लौटने के बाद कार्यों की समीक्षा करेंगे. शिक्षा विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. इसी के साथ न्यूज 18 की खबर पर भी मुहर लग गई है. न्यूज 18 बिहार ने गुरुवार को ही बता दिया था कि केके पाठक की नाराजगी दूर हो गई और वह जल्द काम पर लौटेंगे.

वरिष्ठ आईएएस केके पाठक ने प्रभार ग्रहण कर लिया है. वह लंबे समय से अवकाश पर चल रहे थे. कल से शिक्षा विभाग में कामकाज संभालेंगे. शनिवार को सुबह कार्यालय पहुंचते ही पाठक अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे. न्यूज 18 ने सबसे पहले जानकारी दी थी कि सीएम नीतीश की पहल के बाद पाठक मान गए हैं और अपनी छुट्टियां रद्द करके काम पर वापस लौटेंगे.

VIDEO: कड़क केके पाठक का जबरा फैन, 10 साल के बच्चे ने तारीफ में लिख डाले कई गाने

केके पाठक के प्रभार ग्रहण का एक्सक्लूसिव लेटर भी न्यूज 18 के पास है. केके पाठक ने 31 जनवरी तक के लिए छुट्टी का आवेदन दिया था. आवेदन देते ही सवाल उठने लगे थे कि क्या केके पाठक अब शिक्षा विभाग की कमान छोड़ने के मूड में हैं. सीएम नीतीश कुमार ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को समझाने का जिम्मा दिया था. केके पाठक से लंबी बातचीत हुई और उन्हें मना लिया गया. पाठक किस बात पर नारज थे, यह तो पता नहीं चल पाया है. पाठक के ज्वाइन करने के पहले ही शिक्षा विभाग एक्टिव हो गया है.

जून 2023 में केके पाठक ने संभाला था एसीएस का प्रभार
केके पाठक 8 जनवरी को अवकाश पर गए थे और 14 जनवरी तक की छुट्टी ली थी. इसी बीच उनका एक पत्र वायरल हुआ जिसमें कहा गया कि वह अपनी इच्छा से एसीएस का पद त्यागना चाहते हैं. फिर पाठक ने 16 जनवरी तक अपनी छुट्टी बढ़ाई. 16 जनवरी आते-आते 30 जनवरी तक अवकाश के लिए आवेदन दे दिया था. 1990 बैच के आईएएस अधिकारी पाठक की नाराजगी दूर हो गई और कल से वह काम पर लौटेंगे.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *