केंद्रीय विद्यालय में हो रही है टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर भर्ती, युवाओं के लिए सुनहरा मौका

New Delhi:  

जो लोग टीचिंग लाइन में अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है. केंद्रीय विद्यालयों में टीचर और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. देश के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में भर्ती निकली है. इसमें पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, काउंसलर सहित विभिन्न पद शामिल हैं. केंद्रीय विद्यालय टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ भर्ती 2022 के बारें में ज्यादा जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जाकर प्राप्त कर सकते हैं. केंद्रीय विद्यालयों में हो रही यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हो रही है. यह वॉक इन इंटरव्यू की तरह किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- यूपीपीएससी के लोअर पीसीएस मुख्य परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, जानें कैसे करें चेक

केंद्रीय विद्यालय, देहरादून

देहरादून में स्थित चार केंद्रीय विद्यालयों केंद्रीय विद्यालय संख्या 1, केंद्रीय विद्यालय संख्या 2, केंद्रीय विद्यालय बीरपुर और केंद्रीय विद्यालय अपर कैंप में पीजीटी, टीजीटी, प्राइमरी शिक्षक सहित विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है. इसके लिए वॉक इन इंटरव्यू कल 14 मार्च 2022 से शुरू हो रहा है. वॉक इन इंटरव्यू 16 मार्च तक चलेगा. 

केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी, कानपुर

केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी, कानपुर ने पीजीटी, टीजीटी, एजुकेशन काउंसलर, डॉक्टर, नर्स, वोकेशनल इंस्ट्रक्टर और कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है. केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 22 मार्च 2022 तय की गई है. 

केंद्रीय विद्यालय, एनपीजीसी नबीनगर, औरंगाबाद

केंद्रीय विद्यालय (Kendriya Vidyalaya) में जिन युवाओं को नौकरी करनी है उनके लिए भी एक सुनहरा मौका है. इसके (KVS Recruitment 2022) लिए Kendriya Vidyalaya नपीजीसी नबीनगर, औरंगाबाद में टीचिंग के पदों पर भर्ती (KVS Recruitment 2022) के लिए  आवेदन मांगे गए हैं. 

यह भी पढ़ें- इस राज्य में निकाली गई 12वी पास के लिए बंपर नौकरियां, 50 हज़ार से ज्यादा मिलेगी सैलरी




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *