केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में मिला युवक का शव, गोली लगने से हुई मौत

हाइलाइट्स

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ के दुबग्गा स्थित आवास से एक युवक का संदिग्ध शव मिल
मृतक की पहचान कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के दोस्त विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है

लखनऊ. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ के दुबग्गा स्थित आवास से एक युवक का संदिग्ध शव मिला है. युवक इ सिर पर गोली लगी है. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच में जुटी हुई है. मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर के पिस्टल से गोली चली है. मौके से पुलिस ने पिस्टल बरामद हुई है.

मामले में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि घर में उनके बेटे और दोस्त रह रहे थे. अब किन हालातों में गोली चली है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. यह जांच का विषय है. हालांकि उन्होंने कहा कि जिस वक्त यह वारदात हुई उनका बेटा दिल्ली में था, लेकिन मौके से उसकी पिस्टल बरामद हुई है. मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर मृतक विनय के परिवार की तरफ से तहरीर दी जा रही है, जिसमें 5 दोस्तों के नाम सामने आ रहे हैं. अब देखना यह होगा कि इसमें विकास किशोर का नाम है कि नहीं. फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

चार दोस्तों को लिया गया हिरासत 
इस बीच विनय के भाई विकास श्रीवास्तव की तरफ से एक तहरीर पुलिस को दी गई है, जिसमें हत्या का आरोप लगाया गया है. तहरीर में विनय के भाई ने अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा का नाम लिया है, जिन पर हत्या का शक है. पुलिस चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस की जांच इस एंगल पर भी  जांच कर रही है कि केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास उस वक्त वहां मौजूद थे की नहीं.

उधर मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि उनका बेटा मौके पर नहीं था. वह गुरुवार को ही शाम की फ्लाइट से दिल्ली गया हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है, पूरा मामला सामने आएगा। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मुहैया करवा दिए गए हैं.

Tags: Lucknow news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *