केंद्रीय मंत्री के घर हत्या: CCTV फुटेज आया सामने, किसी ने बुलाकर मारी गोली

हाइलाइट्स

फुटेज में दिख रहा है कि सुबह 4:08 बजे तक विनय श्रीवास्तव जिंदा था.
वह घर के लिए निकल रहा था, लेकिन फिर किसी के बुलाने पर कमरे में गया

लखनऊ. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के घर में हत्या के मामले में वारदात के समय का सीसीटीवी फुटेज सामने है. फुटेज में दिख रहा है कि सुबह 4:08 बजे तक विनय श्रीवास्तव जिंदा था. वह घर के लिए निकल रहा था, लेकिन फिर किसी के बुलाने पर कमरे में विनय श्रीवास्तव गया था, तभी उसे गोली मारी गई. जिस कमरे में विनय गया उस कमरे की सीसीटीवी बंद थी. जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उससे यही लग रहा है कि वारदात को चंद सेकेंड्स में अंजाम दिया गया.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में शामिल एक आरोपी अजय रावत ड्राइंग रूम में जमीन पर सो रहा है. गोली की आवाज से अजय रावत चौंक कर उठता नजर आया. इतना ही नहीं ड्राइंग रूम में शराब की बोतल और ताश के पत्ते नजर नहीं आया. गौरतलब है कि विनय श्रीवास्तव की हत्या मंत्री कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित आवास पर उनके बेटे विकास किशोर की पिस्टल से ही की गई थी.

विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में पुलिस ने अंकित वर्मा, अजय रावत और शमीम बाबा  को हत्या के आरोपी में गिरफ्तार किया गया है. अब तक कि जो थ्योरी निकलकर सामने आ रही उसके मुताबिक नशे में जुए में हार-जीत को लेकर विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि विनय श्रीवास्तव जुए में अंकित से करीब 15 हज़ार रुपए हार गया था. जीत के बाद अंकित ने जुआ खेलने से मना कर दिया था. इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जिसके बाद विनय ने गुस्से में अपना सिर दीवार पर मारा था. बताया जा रहा है कि विनय ने बेड के नीचे रखी विकास किशोर की पिस्टल उठा ली थी. इसके बाद अंकित से छीना झपटी में चली गोली से विनय की मौत हुई. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वारदात के वक्त अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम बाबा घर में मौजूद थे. फ्लाईट से जाने के चलते विकास किशोर अपनी पिस्टल घर में छोड़ गया था. विकास के घटनास्थल पर न होने की पुष्टि भी हुई है.

Tags: Lucknow news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *