‘कृपया तुरंत माफी मांगे..’ विराट और राहुल की पत्नी के बारे में बोल बुरा फंसे हरभजन सिंह, वीडियो वायरल

हाइलाइट्स

वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को मिली करारी हार.
ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया का सफर बेहद निराशाजनक रहा. दस का दम दिखाने वाली टीम इंडिया फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने पस्त नजर आई. कंगारू टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के सपोर्ट में बैठे हर फैन की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस महामुकाबले को देखने के लिए कई खिलाड़ियों की फैमिली समेत सेलीब्रिटी भी आए. जिसमें विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी शामिल हैं. दोनों एक्ट्रेस के बारे में दो शब्द बोलकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह बुरे फंस चुके हैं.

हरभजन सिंह एक कमेंटेटर के रूप में वर्ल्ड कप फाइनल में अपना योगदान दे रहे थे. क्रीज पर केएल राहुल और विराट कोहली मोर्चा संभाल रहे थे. इस बीच कैमरामैन ने आथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा पर फोकस कर दिया. दोनों ही एकसाथ बैठे बातें करती नजर आ रही थी. जिसके बाद कमेंट्री बॉक्स में उनकी बातों को लेकर चर्चा छिड़ गई. हरभजन ने कहा, ‘यही मैं सोच रहा था कि बात क्रिकेट की हो रही होगी या फिर फिल्मों की..क्योंकि क्रिकेट के बारे में तो मैं जानता नहीं इन्हें कितनी समझ होगी.’ हरभजन की कमेंट्री वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ फैंस भज्जी से इसके लिए माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं.

‘हरभजन को कमेंट्री का हिस्सा नहीं बनना चाहिए’

भज्जी की कमेंट्री से नाराज एक फैन ने उन्हें महिलाओं के खिलाफ बता दिया है. फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हरभजन सिंह को कमेंट्री का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. वह स्त्रीद्वेषी है.’ इसके अलावा एक और यूजर ने हरभजन की आलोचना की. यूजर ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, ‘आपका क्या मतलब है कि महिलाएं क्रिकेट समझती हैं या नहीं? कृपया तुरंत माफ़ी मांगें.’

IND vs AUS: पंत से शुरू ईशान पर खत्म.. संजू सैमसन के सामने एक और खिलाड़ी बना दीवार, वापसी दरवाजे हो सकते हैं बंद?

फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार के बाद अनुष्का और आथिया दोनों निराश नजर आईं. कंगारू टीम ने छठी बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी को अपने नाम किए. सीधे वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में पहली हार का सामना करना पड़ा.

Tags: Anushka sharma, Athiya shetty, Harbhajan singh, India vs Australia, Team india



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *