कूड़े के ढेर को सेल्फी पॉइंट बनाया, यहां खड़ा है ‘मेक इन इंडिया’ का शेर

जितेंद्र/ फरीदाबादः केएल मेहता दयानंद वूमेन कॉलेज के सामने लंबे समय से कूड़े के ढेर को नगर निगम प्रशासन द्वारा सेल्फी पॉइंट बना दिया गया है और वहां मेक इन इंडिया के प्रतीक शेर को खड़ा कर दिया गया है. इस मौके पर वूमेन कॉलेज की प्रिंसिपल और अध्यापिकाओं ने इस कदम की प्रशंसा की. नगर निगम के द्वारा इसी तर्ज पर शहर के अन्य कूड़ा स्थलों का भी सौंदर्यीकरण करने का काम किया जाएगा.

यहां पहले गंदगी थी और बदबू के मारे कॉलेज की छात्राएं और स्थानीय लोग परेशान थे. पिछली बार ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में आए मुख्यमंत्री ने इस पर संज्ञान लेते हुए नगर निगम कमिश्नर को आदेश दिए थे. इसके बाद आज यह कूड़े का ढेर सुंदर सेल्फी पॉइंट में तब्दील हो गया है. यहां प्रशासन ने पीएम मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान के प्रतीक शेर को खड़ा कर दिया है.

वहीं कॉलेज के सामने कूड़े के ढेर को सुंदर सेल्फी पॉइंट में तब्दील किए जाने पर कॉलेज प्रिंसिपल और स्थानीय लोगों ने सरकार और प्रशासन की सराहना की. दिल से धन्यवाद किया और बताया कि पहले कूड़े के ढेर से जहां बदबू उठती थी, वहीं यहां से निकलना भी मुश्किल हो जाता था. लेकिन आज बहुत ही सुंदर सेल्फी पॉइंट बन गया है, जिससे वे बहुत खुश हैं.

Tags: Faridabad News, Haryana news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *