कुश्ती के है शौकीन, तो आए यहां, कई राज्यों के पहलवान करेंगे दंगल

राजाराम मंडल/मधुबनी. जिला मुख्यालय मधुबनी के कलर यादव तालाब पर हर साल की तरह इस बार भी गोवर्धन पूजा समिति की ओर से चार दिन की पूजा का आयोजन किया गया है. लेकिन इस साल पूजा के साथ खास बात यह है कि इस साल 49वां पूजनोत्सव मनाया जा रहा है. जिसमें भव्य पंडाल बनाकर गोवर्धन देवता के मंदिर को सजाया गया है. मेला और पूजा के दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए रात में झांकी का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

वहीं, जिले के लोगों के मनोरंजन के लिए राज्य स्तरीय पहलवानों के बीच दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. जो कि 15 नवंबर से 17 नवंबर तक चलेगा. इस दंगल प्रतियोगिता में बनारस, लखनऊ, गाजीपुर के साथ-साथ स्थानीय पहलवानों को अपना दमखम दिखाने का पूरा मौका मिलेगा. जिले के कुश्ती प्रेमी इस दंगल को लेकर अभी से ही बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं. पूजा का आयोजन संस्थापक कलर यादव की देखरेख में हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में कुश्ती के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है. यही कारण है कि यहां कई राज्यों के पहलवानों को अपने दम खम का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा.

जुटे हुए हैं कार्यकर्ता
पूजा के सफल आयोजन में समिति के सचिव राम सुचित यादव, कोषाध्यक्ष राम कुमार यादव, मेला प्रभारी गोविन्द साह, उप मेला प्रभारी रमेश यादव, सुरक्षा प्रभारी सुनील कुमार यादव, उप सुरक्षा प्रभारी संजीत यादव, कुश्ती प्रभारी पप्पू यादव, पूजा प्रभारी पवन यादव व सलाहकार सुभाष महासेठ सहित स्थानीय लोग लगे हुए हैं. ऐसे में अगर आप भी इस अवसर का आनंद लेना चाहते हैं, तो यहां जरूर पहुंचे.

Tags: Bihar News, Local18, Madhubani news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *