‘कुली अवतार’ के बाद राहुल गांधी का नया अंदाज, बिलासपुर इंटरसिटी से गए रायपुर

रिपोर्ट – उमेश सिंटू

बिलासपुर. दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल पर ‘कुली अवतार’ में दिखे कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का एक नया अंदाज सोमवार को छत्तीसगढ़ में दिखा. राहुल गांधी यहां बिलासपुर में कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. बिलासपुर से रायपुर लौटते समय राहुल गांधी सड़क या हवाई मार्ग के बजाए ट्रेन से यात्रा करते दिखे. बिलासपुर से चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में बैठकर राहुल कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं के साथ रायपुर लौटे.

बिलासपुर-रायपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में राहुल गांधी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी रहीं. साथ ही प्रदेश के अन्य प्रमुख नेताओं ने भी राहुल के साथ यात्रा की. ट्रेन यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने अन्य यात्रियों के साथ बातचीत की. रायपुर स्टेशन पर राहुल गांधी के पहुंचने से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

बिलासपुर में योजना की शुरुआत
इससे पहले राहुल गांधी ने बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि ग्रामीण आवास योजना के तहत हितग्राहियों के खाते में पैसे चले गए. केंद्र सरकार ने PM आवास की जो राशि जारी नहीं की, वह पैसे भी छत्तीसगढ़ सरकार दे रही है. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जहां भी सरकार चलाती है, वहां हम जनता की सरकार चलाते हैं. जो भी वादे करते हैं उसको पूरा करते हैं. हम 15 लाख रुपये वाले झूठे वादे नहीं करते.

Tags: CG News, Congress News, Rahul gandhi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *