कुत्तों का आतंकः चंडीगढ़ में दूसरी कक्षा की बच्ची के पीछे पड़ा कुत्ता, डर से आया पैनिक अटैक, मौत

चंडीगढ़. देश के सबसे खूबसूरत शहरों में शुमार चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. अब यहां पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दूसरी कक्षा की बच्ची की मौत हो गई. पूरे मामले में परिवार ने बड़ा आरोप लगाया है.

दरअसल, चंडीगढ़ के मनीमाजरा का यह मामला है. यहां पर आवारा कुत्तों का आतंक है. मनीमाजरा में कुत्तों के पीछे पड़ने की वजह से डर से एक दूसरी कक्षा की बच्ची के पैनिक अटैक पड़ने से मौत हो गई. परिवार का आरोप है कि बच्ची के पीछे जब कुत्ते पड़े तो वह घबरा गई और पैनिक अटैक से उसकी मौत हो गई. परिवार का आरोप है कि कुत्तों के भय से दूसरी क्लास में पढ़ने वाली उनकी बच्ची को पहले पैनिक अटैक आया, उसके बाद सदमे से उसकी जान चली गई.

इस घटना के अलावा, चंडीगढ़ के मनीमाजरा और सेक्टर 38 में कुत्तों के आतंक के कुछ सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें एक अन्य मामले में देखा जा सकता है कि स्कूटी पर सवार एक मां-बेटी के पीछे आवारा कुत्ते पड़ने की वजह से हादसा होते-होते टला और स्कूटी दुर्घटना का शिकार हो गई.

कुत्तों का आतंकः चंडीगढ़ में दूसरी कक्षा की बच्ची के पीछे पड़ा कुत्ता, डर से आया पैनिक अटैक, मौत

सेक्टर 35 में भी डर का माहौल

चंडीगढ़ के सेक्टर-35 में भी काफी ज्यादा दहशत है. यहां पर एक सप्ताह में 10 केस सामने आए थे. बीते कुछ माह पहले चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों की समस्या को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने भी प्रशासन से जवाब मांगा था.

Tags: Chandigarh latest news, Dog attack, Haryana crime news, Himachal pradesh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *