कुत्ता प्रेमी महिला की दबंगई, सोसाइटी निवासी के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

विजय कुमार/नोएडा : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मौजूद बिल्डर सोसाइटी में आए दिन कुत्तों को लेकर सोसायटी वासियों के बीच वाद विवाद के मामले सामने आते रहते हैं, ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेंन्यू सोसायटी का है. जहां एक लापता कुत्ते के पोस्टर को सोसायटी से हटाए जाने से नाराज महिला ने सोसायटी के निवासी के साथ जमकर मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है.

सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेंन्यु सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया में बेहद तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाल कलर की टी-शर्ट पहनी एक महिला अपने सामने खड़े युवक का कॉलर पड़कर उसे बदतमीजी कर रही है. साथ ही कुछ देर बाद उसे पर थप्पड़ों की बौछार भी कर देती है. युवक बार-बार महिला से बदतमीजी ना करने के लिए कहता है. लेकिन महिला न सिर्फ बदतमीजी करती है, बल्कि युवक के साथ मारपीट भी करती है.वहीं महिला के साथ खड़े अन्य लोग भी इस युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

कुत्ते के पोस्टर को लेकर हुआ पूरा विवाद

दरअसल मारपीट करती नजर आ रही महिला का नाम आशी सिंह है. जिनका पालतू कुत्ता अचानक कहीं लापता हो गया. जिसके बाद उन्होंने पूरी सोसाइटी में लापता कुत्ते के पोस्टर लगा दिए. वहीं पीड़ित युवक नवीन ने सोसायटी का रखरखाव करने वाली टीम को शिकायत दर्ज कराई की जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने से सोसायटी की सुंदरता खराब हो रही है.

इसके बाद रखरखाव करने वाली टीम द्वारा कई पोस्टर को हटा दिया गया. लापता कुत्ते के पोस्ट को हटाए जाने से नाराज महिला ने नवीन मिश्रा के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी और उनके साथ मारपीट भी की गई.

पुलिस ने लिया वायरल वीडियो का संज्ञान

सोशल मीडिया में मारपीट का यह वीडियो बेहद तेजी के साथ वायरल होने लगा. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए स्थानीय थाना सेक्टर 113 पुलिस ने आरोपी महिला और उसके अन्य साथी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की है. वहीं पीड़ित नवीन मिश्रा के खिलाफ भी पुलिस द्वारा निरोधात्मक कार्रवाई की गई है.

Tags: Local18, Noida news, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *