कुंवारा रहना नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम, अपना ही प्राइवेट पार्ट…

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. मानसिक रूप से लगातार परेशान रह रहे एक युवक ने गुस्से में अपने गुप्तांग काट लिया. इस घटना की जानकारी होने के बाद, युवक को परिजनों ने पूर्णिया केजीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक की पहचान जिले के रानीपतरा प्रखंड के महेंद्रपुर निवासी 24 साल के मिस्टर दीपू के रूप में हुई है, जो गोलगप्पे की दुकान चलाता है. युवक के घर वाले और स्थानीय परिजन राजेंद्र पोद्दार ने बताया कि दीपू पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान था. इस कारण से उसने इस तरह का खौफनाक कदम उठा लिया. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है की शादी नहीं होने के कारण युवक ने इतना बाद कदम उठाया है.

पीड़ित युवक ने भी बताई आपबीती
घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवक, मिस्टर दीपू, ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था, और इसी कारण से उसने ऐसा कदम उठाया. गुस्से में आकर, उसने धारदार ब्लेड से अपने गुप्तांग काट लिया, और यह बताया कि शादी नहीं होने से वह परेशान रह रहा था. पहले भी कई बार, उसने उटपटांग हरकतें की है. उसके घरवालों ने बताया कि इससे पहले भी दीपू ने अपने शरीर के कई हिस्सों को ब्लेड से नुकसान पहुंचाया है. वर्तमान में, ऑपरेशन के बाद उसकी हालत स्थिर है.

क्या कहते हैं डॉक्टर
ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक, डॉ. बैद्यनाथ, ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने अपना गुप्तांग धारदार ब्लेड से काट लिया था. हालांकि, समय रहते घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंच गए. जिससे समय पर उसका इलाज शुरू हो गया. इस कारण से युवक की जान बच गई है. अभी उसका इलाज चल रहा है. स्थिति बेहतर होने के बाद उसे घर भेज दिया जाएगा.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar News, Latest hindi news, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *