किस कलर का पर्स होता है लकी…वॉलेट लेने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

मोहन ढाकले/ बुरहानपुर.आज के दौर में मोबाइल के साथ पर्स रखना भी आम बात हो गई है. अब इसको लोग फैशन भी मानते हैं. लेकिन इस फैशन के साथ आपको किस रंग का पर्स रखना है. यह बात भी जानना जरूरी है. टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट के अनुसार कुछ उपाय बताए गए हैं. यदि आप यह उपाय करते हैं तो आपके पास भी लक्ष्मी की आवक बढ़ेगी और आपको पैसे के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा.

टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले ने कहा कि यदि आप भी पास पर्स रखते हैं. तो आपको इस बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए. यदि आपके पास काला और लाल रंग का पर्स है तो आपको परेशानी हो सकती है. आपके पास लक्ष्मी नहीं आएगी. इसलिए आपको ग्रीन और ब्राउन कलर का पर्स रखना चाहिए. पर्स रखते समय एक बात का विशेष ध्यान रखे. पर्स में आप किसी भी प्रकार से भगवान की तस्वीर नहीं रखें. यदि आप भगवान की तस्वीरें रखते हैं तो ऐसे से मां लक्ष्मी नाराज होती है. यदि आप भी टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले से संपर्क करना चाहते हैं तो इस 7999332525 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

महिला पुरुष दोनों इन बातों का रखें ध्यान
महिला और पुरुष दोनों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए. आज के दौर में पर्स रखना फैशन हो गया है. इसलिए आपको भी यह उपाय जानना जरूरी है. यदि आप इन उपायों के माध्यम से आपके पास पर्स रखते हैं तो आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी. आपको पैसे के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा.

नोट – यह खबर टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले के अनुसार दी गई जानकारी के आधार पर लिखी गई है. लोकल 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Astrology, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *