किसी हसीन मॉडल से कम नहीं है IAS ऋतू सुहास! रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल, देखें यहां

विशाल झा/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की तेज-तर्रार अधिकारियों में से एक ऋतु सुहास एक बार फिर चर्चा का केंद्र बनी हुई है. हाल में ही लखनऊ में उत्तर प्रदेश रेशम निदेशालय एवं खादी विभाग के द्वारा फैशन शो का आयोजन किया गया था. इस फैशन शो में आईएएस ऋतु सुहास सीता के वेश में नजर आई. उन्होंने जब रैंप वॉक किया तो दिग्गज मॉडलों को भी पछाड़ दिया.

भारतीय वेशभूषा और संस्कृति को प्रमोट करते हुए स्टेज पर ऋतू सुहास राम और लक्ष्मण के साथ कदम मिलाते हुए चलती नजर आई. उनकी रैंप वॉक की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आईएएस अधिकारी ऋतू सुहास के पास इस समय अतिरिक्त निदेशक शहरी स्थानीय निकाय की जिम्मेदारी है.

क्या है इस फैशन शो का मकसद?
न्यूज 18 लोकल से बात करते हुए IAS ऋतु सुहास ने कहा कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार ने खादी को बढ़ावा देने का प्रयास किया है. इसी कारण खादी से बने कपड़ों के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया था. यह फैशन शो नहीं बल्कि इसका मकसद खादी को लेकर लोगों की जागरूकता बढ़ाना था. वाकई ये काफी कमाल का तजुर्बा था. ये सिर्फ एक शो नहीं था बल्कि ये एक प्रयास है की जिससे की बुनकरो के कार्यों को लोग तक पहुंचाया जाए. रेशम और खादी के बारे में लोगों को पता चल सके. दिवाली आ रही है तो थीम जो है वो अयोध्या के दीपोत्सव से प्रेरित था. इसलिए ये थीम सीता माता और राम-लक्ष्मण पर आधारित था.

2019 में जीता था मिसेज इंडिया का खिताब
ऋतू सुहास 2004 बैच की पीसीएस अफसर थी और हाल ही में उनको सरकार ने प्रमोट किया है. अधिकारी होते हुए भी ऋतु सुहास ने 2019 में मिसेज इंडिया का खिताब जीता था. IAS ऋतु सुहास के ड्रेसिंग सेंस और फैशन की सोशल मीडिया पर चर्चा की जाती है.

.

FIRST PUBLISHED : November 9, 2023, 20:33 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *