किसान सुसाइड कांड का एक और आरोपी अरेस्ट: अलीगढ़ में छिपा था किसान बाबूराम सुसाइड कांड का आरोपी मधुर पांडेय, पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पकड़ा

कानपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में किसान सुसाइड कांड का आरोपी मधुर पांडेय (नीली शर्ट)। - Dainik Bhaskar

पुलिस हिरासत में किसान सुसाइड कांड का आरोपी मधुर पांडेय (नीली शर्ट)।

कानपुर चकेरी के किसान बाबूराम सुसाइड कांड में चकेरी पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी मधुर पांडेय को अरेस्ट कर लिया। फरार भाजपा नेता आशु उर्फ प्रियरंजन दिवाकर ने मधुर के नाम पर भी कुछ जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। इसके चलते मधुर को भी केस में आरोपी बनाया गया। पूछताछ के दौरान मधुर से भाजपा नेता के खिलाफ कई अहम साक्ष्य मिले हैं। जिससे और साफ हो गया है कि भाजपा नेता ही पूरे खेल का मास्टरमाइंड है।

मधुर पांडेय के नाम किसान के जमीन के कुछ हिस्सों की हुई थी रजिस्ट्री

कानपुर के चकेरी गांव में 9 सितंबर को किसान बाबूराम ने ट्रेन के आगे लेटकर सुसाइड कर लिया था। जांच में सामने आया था कि किसान की करोड़ों की जमीन भाजपा नेता आशु दिवाकर उर्फ प्रियरंजन और उसके गुर्गों ने हड़प ली। इससे आहत होकर उन्होंने सुसाइड किया था। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता, नोएडा निवासी राहुल जैन, मधुर पांडेय, मैनपुरी के भाजपा नेता शिवम चौहान समेत 6 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करने समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी।

मामले में फरार चल रहे यशोदा नगर निवासी मधुर पांडेय उर्फ चीकू को चकेरी पुलिस ने मंगलवार को अलीगढ़ से अरेस्ट कर लिया। शातिर मधुर पांडेय अपना फोन स्विच ऑफ करके सिर्फ व्हाट्सएप से लोगों के संपर्क में था। पुलिस ने उसे ट्रैस करके छापा मारा और होटल से अरेस्ट कर लिया। इससे पहले पुलिस किसान सुसाइड कांड में एक और आरोपी नोएडा निवासी राहुल जैन को अरेस्ट करके जेल भेज चुकी है। जबकि अभी भी सुसाइड कांड का मुख्य आरोपी भाजपा नेता आशु उर्फ प्रियरंजन फरार है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *