किसने की राष्‍ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्‍यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्‍या? क्या पुलिस के हत्‍थे चढ़े 2 दुर्दांत अपराधी? जानें सबकुछ

जयपुर. जयपुर में 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोगामेड़ी को गोली श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर मारी गई. गोली लगने के बाद गोगामेड़ी को जयपुर के एक अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हमले के बाद पुलिस तत्काल आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोगामेड़ी पर गोली चलाने वाले दोनों हमलावरों को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि हत्‍या के आरोपियों की पहचान नितिन फौजी और रोहित राठौड़ के रूप में हुई है. नितिन फौजी हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि रोहित राठौड़ मकराना का रहने वाला है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

गोगामेड़ी की हत्या के बाद जयपुर के अस्पताल के बाहर रात भर लोगों की भारी भीड़ लगी रही. बता दें, इसी अस्पताल में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शव को रखा गया है. उनके रिश्तेदार और करणी सेना के अलग-अलग जगह से आए हुए लोग रात भर अस्पताल के गेट पर डटे रहे. वहीं पर बिस्तर मंगा लिया गया था. खुले आसमान के नीचे लोगों ने अपनी रात गुजारी है. लोग आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है.

पुलिस ने बंद किया रोड़
वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस रूट को दोनों तरफ से एहतियातन के तौर पर बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया है. मास अस्पताल के सामने सड़क पर दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद है. वहीं गोगामेड़ी की हत्या के बाद उनके समर्थकों में रोष व्याप्त है. लोग गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है.

रोहित गोदारा ने ली हमले की जिम्मेदारी
राजस्थान के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अपने नाम से बने एक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. साथ ही कई बड़े दावे भी किए हैं. गोदारा ने आरोप लगाया है कि सुखदेव गोगामेड़ी उसके दुश्मनों के साथ मिलकर उनका सहयोग और उनको मजबूत करने का काम करता था. इसके अलावा रोहित गोदारा ने अपने दुश्मनों को चेतावनी भी दी है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *