किराए पर लिया मकान, टंकी में छिपाई ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई दंग

खेमनारायण शर्मा

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में पुलिस ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में एक तस्कर को पकड़ा है. आरोपी के कब्जे से 6 किलो गांजा बरामद किया गया है. मार्केट में इसकी कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये बताई जा रही है. पुलिस को एक दूसरे आरोपी से पता चला कि सतीश नाम का युवक भी गांजा तस्करी के रैकेट में शामिल है. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. कोतवारी पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

कुछ दिन पहेल पुलिस ने एक और गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शहर के एमजीवार्ड के रहने वाले आरोपी युवक को पकड़ा है. आरोपी का नाम सतीश पांडे बताया जा रहा. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कांकेर के नए बस स्टैंड में अक्सर ग्राहकों का इंतजार किया करता था.

बदला रहता था लोकेशन

आरोपी सतीश पांडे शहर के एमजीवार्ड का रहने वाला है. उसने बरदेभाटा इलाके में एक किराए का मकान लिया था. इसी किराए के मकान में बने पानी टंकी में वह गांजा छिपाकर रखा करता था. मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने सतीश के किराए के मकान पर दबिश दी.

किराए पर लिया मकान, फिर पानी की टंकी में छिपाई ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई दंग, फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया शातिर बदमाश

ये भी पढ़ें:  स्कूल स्टूडेंट ने सुनाई चौंकाने वाली कहानी, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग, फिर जांच में पलट गया पूरा मामला

इसके बाद पानी की टंकी से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया. बताया जा रहा है कि बदमाश पुलिस को चखमा देने के लिए अक्सर अपना लोकेश बदला रहता था. वह एक किराए के कमरे में ज्यादा दिन नहीं रहता था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Kanker news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *