काॅफी विद करण में अनन्या के साथ पहुंचीं सारा: आदित्य-अनन्या के रिश्ते पर दी हिंट, बोलीं- उसके पास नाइट मैनेजर है

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Koffee With Karan 8 Episode 3 Promo Released, Sara Ali Khan And Ananya Pandey At Coffee Couch, Talks About Aditya Ananya Dating Rumors

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अक्सर सेलेब्स कई तरह के खुलासे करते हैं। शो के सीजन 8 के पहले एपिसोड में जहां रणवीर-दीपिका साथ नजर आए थे, वहीं देओल ब्रदर्स दूसरे एपिसोड का हिस्सा बने थे।

अब अगले एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे काउच पर बैठी नजर आएंगी। शो में दोनों पहली बार साथ नजर आ रही हैं।

कॉफी विद करण सीजन 8 का यह तीसरा एपिसोड है जो इस गुरुवार को रिलीज होगा।

कॉफी विद करण सीजन 8 का यह तीसरा एपिसोड है जो इस गुरुवार को रिलीज होगा।

करण ने किया दोनों के कॉमन एक्स-बॉयफ्रेंड का जिक्र
सोमवार को करण ने इस सीजन के तीसरे एपिसोड का प्रोमो शेयर किया। प्रोमो की शुरुआत में करण कहते हैं कि आप दोनों में एक्स बॉयफ्रेंड कॉमन रहे हैं। इसके जवाब में सारा कहती हैं कि यह शो की शुरुआत करने के लिए सबसे बढ़िया टॉपिक है।

बता दें कि सारा और अनन्या को लेकर चर्चा थी कि दोनों ने एक वक्त पर कार्तिक आर्यन को डेट किया है। कार्तिक के साथ सारा ने ‘लव आज कल’ और अनन्या ने ‘पति, पत्नी और वो’ में काम किया है।

सारा से पूछा शुभमन से जुड़ा सवाल
प्रोमो में आगे करण, सारा से पूछते हैं कि क्या आप क्रिकेटर शुभमन गिल काे डेट कर रही हैं? तो जवाब में सारा कहती हैं कि आप गलत सारा से यह सवाल कर रहे हैं… सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है। बता दें कि करण ने सारा से शुभमन को डेट करने के बारे में इसलिए पूछा क्योंकि पिछले साल सारा अली खान और शुभमन गिल की साथ में एक तस्वीर वायरल हुई थी।

वहीं सारा यहां सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की बात कर रही हैं, जिनका नाम भी शुभमन के साथ जोड़ा जाता है।

पिछले साल सारा अली खान और शुभमन गिल की मुंबई के एक रेस्टोरेंट से यह फोटो वायरल हुई थी।

पिछले साल सारा अली खान और शुभमन गिल की मुंबई के एक रेस्टोरेंट से यह फोटो वायरल हुई थी।

अनन्या बोलीं- ‘आशिकी ऐसे ही हाेती है’
इसके बाद जब करण ने सारा से पूछा कि अनन्या के पास ऐसा क्या है? जो सारा के पास नहीं है तो सारा ने जवाब दिया- ए नाइट मैनेजर। इसके बाद करण अनन्या से पूछते हैं कि कहीं आप प्यार में गुमराह तो नहीं हो गईं? तो अनन्या जवाब देती हैं कि आशिकी ऐसी ही होती है।

इंडस्ट्री में चर्चा है कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई वेकेशन पर साथ नजर आए हैं।

इंडस्ट्री में चर्चा है कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई वेकेशन पर साथ नजर आए हैं।

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आदित्य-अनन्या
बता दें कि ‘ए नाइट मैनेजर’ एक वेब सीरीज है जिसमें एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने नाइट मैनेजर का रोल प्ले किया है। इन दिनों चर्चा है कि आदित्य और अनन्या पांडे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ऐसे में सारा और अनन्या के ऐसे बयान दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी हिंट देते हैं।

इसे प्रोमो को शेयर करते हुए करण ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में दो मैग्नेटिक लड़कियों के साथ दोस्ती, प्यार और फिल्मों के बारे में जानिए। यकीन मानिए, यह एक ब्लास्ट एपिसोड है।’ शो का यह तीसरा एपिसोड 9 नवंबर को डिज्नी+हाॅटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *