कालकाजी मंदिर जाकर बेटे के लिए मांगती थी दुआ, वहीं मां की हादसे में गई जान

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के प्रसिद्ध कालकाजी मंदिर में एक मंच गिरने से जान गंवाने वाली टीना के पति वेद प्रकाश ने कहा कि उनकी पत्नी रक्त कैंसर से पीड़ित उनके 21 वर्षीय बेटे की एकमात्र देखभाल करने वाली थीं. वेद अब यह सोचकर बेहद परेशान हैं कि टीना के बिना वह बेटे की अकेले कैसे अच्छी तरह देखभाल कर पाएंगे.

उन्होंने बताया कि टीना (49) अपने बीमार बेटे के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए रोजाना सुबह चार बजे मंदिर जाती थीं. कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाए गए मंच के ढह जाने से तुगलकाबाद एक्सटेंशन निवासी टीना की मौत हो गई और 17 लोग घायल हुए हैं.

वेद ने बताया कि शनिवार की रात उनकी पत्नी ‘जागरण’ में भाग लेने के लिए मंदिर गई थी और रात करीब 12:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर एक मंच गिर गया, जिससे टीना की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त टीना मंच के करीब थीं.

वेद ने कहा, “जब मैं अपने काम में व्यस्त रहता था, तो पत्नी टीना हमारे बेटे की देखभाल करती थीं, जो ब्लड कैंसर से पीड़ित है.” दंपति के तीन बेटे – वरुण (21), विकास (24) और बलराज (29) हैं. वेद प्रकाश ने पीटीआई को बताया, “वरुण ब्लड कैंसर से पीड़ित है और मेरी पत्नी ही उसकी देखभाल कर रही थी. बेटे की दवाएं, भोजन… सब कुछ टीना ही संभालती थी.”

घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, “रात करीब 12 बजे थे जब मैं घर लौटा और पता चला कि टीना हमारे इलाके की कुछ महिलाओं के साथ जागरण में शामिल होने के लिए कालकाजी मंदिर गई थीं.” वेद ने कहा, “बलराज ने अपनी मां को लगभग आधी रात को फोन किया और टीना ने उन्हें बताया कि वह 12:30 बजे तक वापस आ जाएंगी, लेकिन बाद में हमें पुलिस से फोन आया और हमें उनकी मौत के बारे में बताया गया.”

Tags: Delhi police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *