कार की छत पर बैठ दारू पी रहा था युवक, गुरुग्राम का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तलाश

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर शरारती तत्वों की हरकत कैमरे में कैद हुई है, जहां गाड़ी की छत पर बैठ कर युवक दारू पी रहा है. वीडियो गुरुग्राम के सबसे पोश इलाके गोल्फ कोर्स रोड की है. मामला गुरुग्राम पुलिस की संज्ञान में आते ही कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

दरअसल, साइबर सिटी गुरुग्राम में गाड़ी पर चढ़ कर शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो गुरुग्राम के सबसे पोश इलाके गोल्फ कोर्स रोड का है, जहां एक युवक सफेद रंग की वरना गाड़ी के ऊपर चढ़ कर शराब पी रहा है. मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही सेक्टर 56 थाना ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही इस मामले में संलिप्त आरोपियों को काबू कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

कार की छत पर बैठ दारू पी रहा था युवक, गुरुग्राम का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तलाश

गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब इस तरीके की हरकत गुरुग्राम में देखी गई हो. इससे पहले, भी कई वीडियो गुरुग्राम की खासतौर पर गोल्फ कोर्स रोड की वायरल हुई हैं. ऐसे में एसीपी क्राइम ने लोगों से अपील की है कि ऐसी हरकत करने वालों पर गुरुग्राम पुलिस की पैनी नजर है, क्योंकि ऐसे लोग अपनी जान के साथ साथ दूसरो की जान को भी खतरे में डालते हैं.

Tags: Gurgaon S07p09, Haryana News Today, Latest viral video

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *