कांग्रेस में जाने की अटकलों पर BJP विधायक ने दिया बड़ा बयान, मंत्रिमंडल विस्तार पर उठाए थे सवाल

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में बीजेपी के कई नेता अब तक पार्टी छोड़ चुके हैं। लेकिन अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर रहने वाले एक विधायक के भी कांग्रेस में जाने की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी से चल रही थी। लेकिन जब विधायक से इस मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने अपना रुख साफ कर दिया है। बता दें कि विधायक हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार पर भी सवाल उठा चुके हैं।

अजय विश्नोई बोले कांग्रेस अफवाह फैला रही

दरअसल, जबलपुर जिले की पाटन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर रहते हैं। हाल ही में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। जिसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें शुरू हो गई थी। लेकिन जब इस मुद्दे पर अजय विश्नोई से सवाल किया तो उन्होंने कहा ‘अफवाह फैलाना कांग्रेस का काम है और कांग्रेस अभी भी अफवाहें ही फैला रही है। क्योंकि कमलनाथ ही नहीं बल्कि उनके राष्ट्रीय नेता भी इसी लाइन पर चलते हैं। चुनावी समर में कई प्रकार की अफवाहें चल रही है। इसी दौड़ में यह अफवाह भी चल पड़ी। इसलिए सभी लोग अफवाहों से सावधान रहे।’

चुनावी साल में आने-जाने का दौर चलता है

वहीं नेताओं के बीजेपी छोड़ने पर अजय विश्नोई ने कहा ‘चुनावी साल में आने-जाने का दौर चलता रहता है। कुछ निराश होकर छोड़ते हैं तो कुछ उम्मीद में छोड़ते हैं। जब उम्मीद पूरी नहीं होती तो नाराजगी हताशा में बदल जाती है, इसलिए नेता पार्टी छोड़ते हैं और दूसरे दलों में जाते हैं।’ हालांकि अजय विश्नोई ने अपने पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया है।

बता दें कि अजय विश्वोई बीजेपी के सीनियर विधायक हैं। वह 2018 में पाटन सीट से चुनाव जीते थे। अजय विश्वोई शिवराज सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। लेकिन 2020 में जब शिवराज सरकार बनी तो वह मंत्री पद के प्रबल दावेदार बताए जा रहे थे। लेकिन उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया। जिसके बाद उनकी नाराजगी समय-समय पर सामने आती रही है। हाल ही में उन्होंने शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर भी सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि चुनाव से इतने पहले मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जाना चाहिए था। क्योंकि मंत्रियों के पास कामकाज के लिए समय नहीं रहेगा।

– विज्ञापन –

ये भी देखें: चुनाव से पहले MP BJP को बड़ा झटका,पूर्व विधायक Girja Shankar sharma ने छोड़ी बीजेपी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *