‘कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला’, Rajasthan में बोले JP Nadda, 25 नवंबर को इन्हें उखाड़ फेंकना है

राजस्थान में प्रचार का आखिरी दौर जारी है। भाजपा वहां लगातार अपनी ताकत लगा रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दांतारामगढ़ में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि आपकी तालियों की गड़गड़ाहट ये बता रही है कि आपने भाजपा को जिताने का निर्णय ले लिया है और आने वाले 5 साल में राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने वाली है। उन्होंने कहा कि जो राजस्थान अपनी पगड़ी के लिए सर्वस्व लुटाने को तैयार रहता है, जो राष्ट्र की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है, जो योद्धाओं का राजस्थान है, देशभक्तों और संतों का राजस्थान है, समाज में परिवर्तन लाने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले राजस्थान को अशोक गहलोत की सरकार ने पिछले 5 साल में ग्रहण लगा दिया है।

अपना राजनीतिक वार करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला किया, हेलिकॉप्टर घोटाला किया, 2G घोटाला किया, कोयला घोटाला किया, चावल घोटाला किया। कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने तो वृद्धा पेंशन में भी 450 करोड़ रुपए का घोटाला कर दिया। इन्होंने बुजुर्गों को भी नहीं छोड़ा। अशोक गहलोत के भाई ने किसानों की सब्सिडी वाले फर्टिलाइजर्स को एक्सपोर्ट कर दिया। उन्होंने दावा किया कि जो राजस्थान संस्कारों और शांति के लिए जाना जाता है, आज बलात्कार में नंबर वन हो गया है। इसलिए 25 नवंबर को इन्हें उखाड़ फेंकना है।

जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना और यूक्रेन युद्ध के बाद जब दुनिया की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई थी, उस समय भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंची। आज 13.5 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर आ गए हैं। ये है मोदी जी के नेतृत्व में भारत की ताकत। वहीं, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर कोई भी कांग्रेस में सच बोले और सच बोलने के कारण इस परिवार को थोड़ी सी भी असुविधा हो जाए, तो मान लेना उसकी राजनीति गड्ढे में गई। जिस-जिस ने कांग्रेस के इस परिवार के सामने कुछ भी कहा और बोला… तो मरा समझो। राजेश पायलट जी ने एक बार कांग्रेस के इस परिवार को भलाई के लिए चुनौती दी थी, लेकिन ये परिवार ऐसा है कि राजेश जी को सजा दे दी, उनके बेटे को भी सजा देने पर तुले हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *