कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दियाः PM नरेंद्र मोदी

Chhattisgarh: सूरजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 07 Nov 2023, 01:23:06 PM
PM Modi

PM Modi (Photo Credit: ANI)

New Delhi:  

Chhattisgarh: एक ओर जहां छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 20 सीटों के लिए मतदान हो रहा है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित किया.  सूरजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था…और इसीलिए आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, ‘बीजेपी ने बनाया है, बीजेपी ही संवारेगी. पीएम मोदी ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है…बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है. सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि बिना डरे, बिना हिचके मतदान अवश्य करें…”

सूरजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं…जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है. कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है…” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस का झूठ का कारोबार. आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए. इन्होंने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला कर दिया। महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज देश-विदेश में हो रही है. कांग्रेस ने अपनी तिजोरी भरने के लिए आपके बच्चों से सट्टेबाजी करवाई है…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है. इन्होंने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला कर दिया.महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज देश-विदेश में हो रही है. यहां का मुख्यमंत्री कार्यालय सट्टेबाजों का अड्डा बना हुआ था.  ये 30 टके कक्का खुलेआम सट्टा चला रहे थे. जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं. जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है.  कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है. यहां के मुख्यमंत्री पर लगे आरोपों के बाद कांग्रेस के बड़े बड़े दिग्गजों ने भी उनसे किनारा कर लिया है. ये आरोप इतने गंभीर हैं, सबूत इतने सटीक हैं कि कांग्रेस के लिए अपने मुख्यमंत्री का बचाव करना भी मुश्किल हो गया है.




First Published : 07 Nov 2023, 12:13:41 PM








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *