कांग्रेस की भारत जोड़ो ‘न्याय यात्रा’ वाराणसी पहुंची, राहुल गांधी ने लिया बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद, अब होगा रोड शो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा (बीजेएनवाई) फिर से शुरू की। उन्होंने गोलगड्डा क्षेत्र से यात्रा फिर से शुरू की और बाद में काशी में बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। अपनी यात्रा के तहत राहुल गांधी वाराणसी के कुशल कारीगरों से चर्चा करेंगे।

गोलगड्डा चौराहे से अपनी यात्रा दोबारा शुरू करते हुए राहुल गांधी विशेश्वरगंज बाजार और मैदागिन चौराहे से गुजरेंगे. कांग्रेस नेता काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचेंगे. इसके बाद वह गोदौलिया चौराहे पहुंचेंगे, जहां वह जनता को संबोधित करेंगे। राज्य कांग्रेस प्रभारी ने कहा, “पीएम मोदी का निर्वाचन क्षेत्र होने के अलावा, वाराणसी एक तीर्थ स्थल और प्राचीन ग्रंथों में वर्णित शहर भी है… लोग राहुल गांधी के पांच सूत्री न्याय के वादे का समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं…” 

बाद में राहुल गांधी भदोही के लिए रवाना होंग।  एक अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, अपना दल (कामेरावादी) नेता पल्लवी पटेल ने भी घोषणा की है कि वह राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगी। समाजवादी टिकट पर 2022 का विधानसभा चुनाव जीतने वाली पल्लवी राज्यसभा के लिए सपा उम्मीदवारों के चयन से नाराज हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने कहा, “राहुल गांधी के नौबतपुर सीमा से राज्य में प्रवेश करने से पहले, प्रियंका गांधी यूपी में बीजेएनवाई का स्वागत करने के लिए चंदौली पहुंचेंगी। वे दोनों सैय्यदराजा टाउनशिप में नेशनल इंटर कॉलेज में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे और बाद में मार्च करेंगे।” शहीद स्थल तक। चंदौली में रात्रि विश्राम के बाद मार्च शनिवार को वाराणसी में प्रवेश करेगा।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *