कहां गायब हैं ईशान किशन? द्रविड़ के कहने पर भी नहीं खेले रणजी, JSCA भी अंजान

शिखा श्रेया, रांची. टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. रणजी ट्रॉफी में भी वह झारखंड की तरफ से नहीं खेल रहे हैं. अब चर्चा छिड़ गई है कि किशन इन दिनों कहां हैं? रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में झारखंड की टीम अब तक 3 मुकाबले खेल चुकी है. चौथा मुकाबला 2 फरवरी से जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में खेला जाएगा. ईशान इस मुकाबले में भी नहीं खेलेंगे. किशन ने अपना आखिरी क्रिकेट मुकाबला करीब दो महीने पहले भारत की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था.

कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले इस बल्लेबाज ने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा है. लेकिन उनका ब्रेक कुछ ज्यादा ही लंबा हो गया. जब वह रणजी में भी नहीं खेले तो फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस विषय पर रांची के जाने वाले क्रिकेट कोच आसिफ ने लोकल 18 को बताया ईशान किशन एक बहुत ही बेहतरीन प्लेयर है. लेकिन मानसिक थकान के कारण उन्होंने बीसीसीआई रिक्वेस्ट कर कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया था और उन्हें ब्रेक मिल भी गया था. इसके बाद वह दुबई गए और वहां पर उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और फिर वहां से कौन बने करोड़पति में भी वह नजर आए थे.

राहुल द्रविड़ की भी नहीं मानी बात
कोच आसिफ बताते हैं इसके बाद वह कब तक आराम फरमाएंगे और कहां पर है, यह कहना मुश्किल है. रांची और पटना में तो नहीं है व किसी से भी उनका कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. बता दें, जेएससीए अधिकारी ने भी बताया कि ईशान किशन से कोई संपर्क नहीं है और वह रणजी टीम में शामिल होने वाले हैं या नहीं इस पर उनके तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

कोच आसिफ ने बताया राहुल द्रविड़ ने भी ईशान किशन को कुछ दिन पहले कहा था कि पहले आप घरेलू क्रिकेट में रन बनाइये और अपने फिटनेस को प्रूफ कीजिए. तभी आपका टी20 वर्ल्ड कप के लिए सिलेक्शन होगा. लेकिन फिलहाल जो स्थिति चल रही है इसे देखकर तो यही लग रहा है ईशान किशन ने राहुल द्रविड़ की भी बात नहीं मानी.

जिस तसर सिल्क की साड़ी पहन वित्त मंत्री ने पेश किया बजट…जानिए क्या है इसकी खासियत

तो आखिरकार हैं कहां ईशान किशन
कुछ दिन पहले ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिकेट प्रैक्टिस का वीडियो डाला था. जिसके बाद लोगों को लगा कि शायद वह रणजी टीम में खेलेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. ईशान किशन के बारे में फिलहाल झारखंड क्रिकेट एसोसिशन भी कोई जानकारी नहीं दे पा रही है.

Tags: Indian Cricket Team, Ishan kishan, Jharkhand news, Local18, Ranchi news, Ranji Trophy

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *