करवा चौथ बनाएं स्पेशल, राजधानी में 16 श्रृंगार करने के लिए मिल रही चूड़ियां

रामकुमार नायक/रायपुर. देशभर में करवा चौथ 1 नवंबर को मनाया जाएगा. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत भी रखती हैं. इस दिन हर महिलाएं अपने पति के लिए व्रत रखने के साथ-साथ लुक को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह के सामानों की खरीदी करती हैं. अगर आप भी व्रत के दौरान खूबसूरत दिखना चाह रही हैं. तो रायपुर की इस जगह से बेहतरीन चूड़ियां खरीदें जहां पर आपको अलग-अलग डिजाइन उपलब्ध हैं.

करवा चौथ का त्योहार हर महिलाओं के लिए बहुत खास होता है. सुहागिन औरतें इस दिन अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. महिलाएं इस दिन सजने संवरने का विशेष ध्यान रखती हैं, 16 श्रृंगार करती हैं. साड़ी और इंडियन ट्रेडीशनल आउटफिट के अलावा चूड़ियां भी महिलाओं के श्रृंगार का खास हिस्सा होती हैं. ऐसी ही खास चूड़ियां दुल्हन श्रृंगार नामक दुकान में मिल जाएंगी, यह दुल्हन श्रृंगार दुकान रायपुर के कटोरा तालाब स्थित संत कंवर राम चौक के पास है.

दुल्हन श्रृंगार दुकान के कर्मचारी शरद निहाल ने बताया कि हमारे यहां इंडियन, राजस्थानी, मारवाड़ी, ब्राइडल चूड़े और बैंगल्स उपलब्ध हैं. करवा चौथ को लेकर स्पेशल डिजाइन के कलेक्शन हैं. जिसे देखते ही आप पसंद कर लेंगे. जो हर ड्रेस के साथ खूबसूरती से मैचिंग हो जाएगा. ज्यादातर राजधानी और एडी स्टोन चूड़ियों की डिमांड है. इन चूड़ियों की रेंज 550 रुपए से लेकर 4000 रुपए तक है.

.

FIRST PUBLISHED : October 29, 2023, 16:04 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *