करवाचौथ पर पति की संदिग्ध मौत, दूसरी पत्नी का पड़ोसी से चल रहा चक्कर, बेटी प्रेमी संग भागी

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के प्रेमी संग भागने और पत्नी के अवैध संबंधों के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में सोनू नाम के युवक की मौत का मामला सामने आया है.  सोनू के परिजनों ने दूसरी पत्नी सीमा पर अपनी ही बहन और सोनू की पहली पत्नी आशा की 16 साल की नाबालिग बेटी को भगाने में मदद करने और अपने पति की हत्या करवाने का आरोप लगाया है.

दरअसल, सोनू की पहली पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया था. बच्चों को संभालने के लिए सोनू की पहली पत्नी आशा की छोटी बहन सीमा की शादी सोनू से करवा दी गई. लेकिन शादी की कुछ दिनों बाद ही सीमा के पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक के साथ संबंध बन गए. देखते ही देखते यह संबंध इतने गहरे हो गए कि सीमा अपनी बेटी और अपनी बहन आशा के बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ करीब डेढ़ महीना दिल्ली भी रही. बाद में पंचायती फैसले के चलते सोनू और उसके परिवार ने सीमा को घर पर रख लिया था, लेकिन सीमा लगातार पड़ोस के साथ चक्कर चलता रहा.

सोनू की मां ने बताया कि सीमा के जिस युवक के साथ अवैध संबंध थे, वह उनके बेटे को मारने के लिए हथियारों के साथ घर पर आया था, लेकिन बीच बचाव कर लिया था.

अब मृतक सोनू की मां ने उसकी दूसरी पत्नी सीमा और उसके प्रेमी समेत सीमा के मायके पक्ष पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. साथ ही नाबालिक बेटी को भी भागने की आरोप लगाए हैं. सोनू की मां ने कहा कि जब तक दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं हो जाती, तब तक वह अपने बेटे का शव नहीं उठाएंगी वहीं सोनू की मां ने पुलिस पर भी सीमा के प्रेमी के साथ मिली भगत के आरोप लगाए हैं. मृतक सोनू की मां ने बताया कि सीमा का प्रेमी उनके घर में घुसा था और मारपीट की. उधर,  सीमा ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. कहा है कि सोनू की 16 साल की बेटी घर से स्कूटी लेकर अपनी दादी के रुपये और फोन लेकर फरार हुई है. पति की हत्या की बात भी झूठ है. सीमा ने बताया कि बेटी के प्रेमी संग भागने के चलते पति सोनू ने जान दी है.

करवाचौथ पर पति की संदिग्ध मौत, दूसरी पत्नी का पड़ोसी से चल रहा चक्कर, बेटी प्रेमी संग भागी

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच करने में जुटी है. सोनू के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और पानीपत अस्पताल के मोर्चरी में रखा गा है. बता दें कि सोनू पानीपत जिले के गांव डिडवाड़ी गांव का रहने वाला था और दूसरी पत्नी सीमा के साथ पानीपत में रहता था.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today, Panipat News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *