करण जौहर की इस फिल्म ने 50 करोड़ के बजट में की थी 200 करोड़ पार की कमाई, लेकिन विवादित मूवी रिलीज के खिलाफ थे कई लोग  

करण जौहर की इस फिल्म ने 50 करोड़ के बजट में की थी 200 करोड़ पार की कमाई, लेकिन विवादित मूवी रिलीज के खिलाफ थे कई लोग  

करण जौहर की इस फिल्म की कास्ट को लेकर हुआ था खूब विवाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ विवाद होना आज आम बात हो गई है क्योंकि कभी कहानी, कभी सीन्स तो कभी एक्टर्स को लेकर सवाल खड़े हो जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी करण जौहर की किसी फिल्म के बारे में ऐसा सुना है. नहीं ना क्योंकि उनकी ज्यादात्तर फिल्म फैमिली एंटरटेनर फिल्में होती हैं. लेकिन सात साल पहले उनके द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ आवाज उठाई गई थी. जबकि इस फिल्म में कई बड़े सितारे मौजूद थे. 

करण जौहर की ये फिल्म है सुपरहिट | Karan Johar Superhit Film

यह भी पढ़ें

यह फिल्म और कोई नहीं 28 अक्टूबर 2013 में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल है. इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. जबकि रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान लीड रोल में नजर आए थे. बजट की बात करें तो केवल 50 करोड़ के बजट में यह फिल्म बनी थी, जिसने दुनियाभर में 239 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के ज्यादात्तर गानों को पसंद किया गया था तो चाहे वह टाइटल ट्रैक हो या चन्ना मेरेया.

इस फिल्म के गाने ही नहीं विवाद भी काफी फेमस था. दरअसल, IMdb के अनुसार, फवाद खान और इमरान अब्बास जैसे पाकिस्तानी एक्टर्स के इस फिल्म का हिस्सा होने के कारण भारतीय राजनीतिक दल फिल्म की रिलीज के खिलाफ थे, क्योंकि 18 सितंबर, 2016 को उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव था. इतना ही नहीं विवाद इतना बड़ा था कि दो लीड एक्ट्रेस कैरेक्टर के लिए पाकिस्तानी अदाकाराओं को चुनना था. लेकिन पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की कास्टिंग पर हुए विवाद के बाद करण जौहर ने आगे की परेशानी से बचने के लिए इंडियन एक्ट्रेसेस के चुनाव का फैसला किया. 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *