‘कयामत से कयामत तक’ में आया मजेदार लीप, एक्टर करम राजपाल ने ‘लम्हें’ में अनिल कपूर के किरदार से ली प्रेरणा

नई दिल्ली.  एक्टर करम राजपाल ने सीरियल ‘कयामत से कयामत तक’ में लंबे लीप के बाद क्लासिक फिल्म ‘लम्हें’ में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर के पॉपुलर किरदार से प्रेरित होकर एक नया लुक अपनाया है. यह पॉपुलर सीरियल रजनीश (करम) और पूनम (तृप्ति मिश्रा) की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है. यह शो एक दुखद एक्सीडेंट के बाद 18 साल आगे बढ़ गया है. सीरियल के लीड एक्टर रजनीश इस बात से बेखबर है कि उसके जीवन का प्यार (पूर्णिमा) ने पूनम के रूप में पुनर्जन्म लिया है.

करम 1991 के म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा ‘लम्हें’ में वीरेंद्र के रूप में अनिल की भूमिका से प्रेरणा लेते हुए अपने किरदार को और रोचक बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. अपने रोल के बारे में बात करते हुए करम ने कहा, ‘लम्हें’ उन पहली फिल्मों में से एक थी जो मैंने बचपन में देखी थी. हालांकि मुझे फिल्म के इमोशनल एंगल को समझने में थोड़ा समय लगा था, लेकिन मैं अनिल कपूर की कला से मंत्रमुग्ध हो गया था’.

एक्टर के मुताबिक अनिल कपूर के किरदार और उनकी एक्टिंग ने उनपर काफी गहरा प्रभाव डाला है. वह आगे कहते हैं, ‘मैं हमेशा से अनिल कपूर का फैन रहा हूं. फिल्‍म में उनके किरदार से प्रेरणा लेकर मेरा लक्ष्य अपने किरदार को बेहतर तरीके से निभाना है’.

Tags: Anil kapoor, Bollywood films, TV Actor

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *