कम कीमत में चाहिए फर्नीचर का शानदार रेंज? बागपत में आएं यहां, खरीद सकते हैं हर सामान

आशीष त्यागी/ बागपतः मार्केट में आपको कई तरह का फर्नीचर मिल जाएंगे, लेकिन उसके लिए आपको मार्केट में दुकानदारों और लोगों की भीड़ में से निकलकर अपने लिए सही विकल्प चुनना होता है. मार्केट में घूमने के बाद अगर कोई फर्नीचर पसंद आता है, तो उसकी कीमत इतनी अधिक होती है, कि मन से ही कुछ खरीदने का ख्याल निकल जाता है, लेकिन आपको एक ऐसी फर्नीचर फैक्ट्री के बारे में बताएँगे जहां पर आकर्षक फर्नीचर कम रेट में उपलब्ध है. आर्डर पर भी इसे आप अपने घर मंगा सकते हैं. बागपत में यह फर्नीचर लोगों की पहली पसंद बना है.

फर्नीचर फैक्ट्री संचालक यशपाल सिंह ने बताया कि उनकी पी.सी क्वाल्टी फर्नीचर के नाम से फैक्ट्री टटीरी कस्बे में मेरठ बागपत हाइवे किनारे स्थित है. वह कीमती लकड़ियों से फर्नीचर को तैयार करते हैं जिससे फर्नीचर आकर्षक और लंबे समय तक चलता है. साल, सीसम,आरंडी, सागवान व अन्य प्रकार की कीमती लड़कियों को खरीद कर उन्हें मशीनों से आकर देकर फर्नीचर को तैयार किया जाता है और उसे पर अच्छा पेंट किया जाता है. जिसके बाद उसमें शुद्धता की गारंटी और उसकी लॉन्ग लाइफ हो जाती है. इसी के चलते उनके फर्नीचर को खूब पसंद किया जाता है और लोग दूर-दूर से से लेने आते हैं. शादी विवाह में भी यहां पर अच्छी बुकिंग होती है.

बहुत कम कीमत से रेंज है शुरू
यशपाल सिंह ने बताया कि आप अपने पूरे घर का फर्नीचर यहीं से खरीद सकते हैं. लकड़ी में 100% शुद्धता की गारंटी होती है और गारंटी कार्ड के साथ फर्नीचर बेचा जाता है. इस फैक्ट्री में 10 हजार से बेड की शुरुआत होती है और 40 हजार तक के आकर्षण बेड उपलब्ध होते हैं. वहीं घर में इस्तेमाल होने वाला डाइनिंग टेबल, सोफा सेट, सोफा कम सैट ,डाइनिंग टेबल ड्रेसिंग टेबल लकड़ी और लोहे की अलमारी उपलब्ध होती हैं. मार्केट से कम कीमत में आप यहां से अच्छा फर्नीचर खरीद सकते हैं.

Tags: Baghpat news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *