कमाल का है ये लड्डू, इसके सेवन से चमक जाएगी त्वचा,घुटनों के दर्द में भी रामबाण

रितिका तिवारी/ भोपाल. एलोवेरा के फायदे तो बहुत होते हैं, मगर इसका स्वाद कड़वा होता है. जिसकी वजह से इसे खाना बहुत ही मुश्किल होता है. लेकिन आप एलोवेरा के मीठे लड्डू बना कर इसका सेवन कर सकते हैं. ये लड्डू खाने में तो स्वादिष्ट होते ही हैं, इसके बहुत से फायदे भी होते हैं. एलोवेरा खाने से त्वचा की सारी समस्या खत्म हो जाती है. अगर आप धूल मिट्टी में जाने से पहले एलोवेरा लगाते हैं तो ये आपकी त्वचा को उससे बचाता है. इसके साथ ही ये स्वास्थ के लिए भी बहुत अच्छा होता है. भोपाल में लगे वन मेले में सरना से आए एक स्टॉल में आपको एलोवेरा के बेहतरीन लड्डू मिल जायेंगे. जो की सेहत के लिए बहुत ही अच्छे होते हैं.

वन मेले में इन लड्डुओं को लेकर आए नरेंद्र सिंह परमार ने कहा कि इस लड्डू को फ्रेश एलोवेरा के रस, आटा, काजू, किशमिश, बादाम, गुड़, इत्यादि सामग्री के मिश्रण से तैयार किया जाता है. इस लड्डू के सेवन से कमजोरी दूर होती है. इसके साथ ही त्वचा के लिए भी ये बहुत ही लाभदायक होता है. ये लड्डू मात्र 400 रुपए प्रति किलो मिलती है. इसमें इस्तेमाल किया हुआ एलोवेरा ताजा होता है. इस लड्डू को आप 3 से 6 महीने तक आसानी से संभाल कर रख सकते हैं. इसके सेवन से आपके घुटनों के दर्द में भी आराम मिलता है.

लोगों को पसंद आ रहा है ये लड्डू
भोपाल में लगे वन मेले में छिंदवाड़ा के सरनी से आए इस लड्डू को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ये लड्डू फायदेमंद भी है साथ ही इसका स्वाद भी अच्छा है. इस लड्डू को आप इस नंबर 9407352638 पर कॉल कर ऑर्डर दे कर अपने घर पर भी मंगवा सकते हैं.

Tags: Bhopal news, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *