कभी ढोल मंजीरा बजाते दिखे तो कभी समर्थकों संग झूमते, रैली के रंग में रंगे MLA

पटना. बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जन विश्वास महारैली चल रही है. इस रैली में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त का उत्साह दिख रहा है. पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर बड़ी संख्या में जब कार्यकर्ता गांधी मैदान की ओर जा रहे थे तब उनका उत्साह देखते ही बन रहा था. लेकिन, उत्साह तब और बढ़ गया जब गठबंधन के समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए आरजेडी विधायक मुकेश रौशन कभी ढोल मंजीरा बजाने लगे तो कभी समर्थकों के साथ डांस करने लगे.

दरअसल तेजस्वी यादव ने अपने यात्रा के दौरान समर्थकों को 3 मार्च को गांधी मैदान आने का निमंत्रण दिया था, जिसके बाद बड़ी संख्या में समर्थक पटना पहुंचे हैं. जाहिर है समर्थकों को लाने का जिम्मा विधायकों को भी मिला था और हर विधायक अपने साथ ज्यादा से ज्यादा समर्थकों के साथ गांधी मैदान पहुंच रहे थे. इसी बीच कई विधायक अपने समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए ना सिर्फ उनके साथ पैदल चल रहे थे. बल्कि समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए कभी ढोल मंजीरा बजाने लगते जिसे देख समर्थकों का उत्साह बढ़ जाता.

Bihar: कभी ढोल मंजीरा बजाते दिखे तो कभी समर्थकों संग झूमते, रैली के रंग में रंगे RJD विधायक

तेजस्वी कार्यकर्ताओं को देंगे संदेश

आरजेडी विधायक मुकेश रौशन और विजय सम्राट अपने समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए खुद  हाथों में झाल ले लिया और बजाने लगे. मुकेश रौशन ने कहा कि आज मैं विधायक के तौर पर नहीं बल्कि एक आम कार्यकर्ता बन समर्थकों के साथ गांधी मैदान पाटने जा रहा हूं. आज गांधी मैदान से जो संदेश तेजस्वी जी देंगे उससे 2024 में एनडीए का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा.

स्वीटी हेंब्रम भी थिरकते दिखीं

वहीं आरजेडी विधायक स्वीटी हेंब्रम अपने परंपरागत आदिवासी वेषभूषा में नज़र आयीं और ढोल मंजीरा के साथ थिरकते दिखी. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी ने आदिवासियों को दो प्रतिशत आरक्षण दिया है जिसकी ख़ुशी आदिवासी समाज मना रहा है. इसलिए बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग भी गांधी मैदान पहुंचे हैं. आज हमलोग तेजस्वी यादव को धन्यवाद भी देंगे और आज मैं भी रैली के रंग में रंगा हूं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, RJD

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *