कभी इस पंजाबी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, फिर स्टार बनते ही पलटी, आना चाहती थी वापस

कभी इस पंजाबी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, फिर स्टार बनते ही पलटी, आना चाहती थी वापस

गुरु रंधावा की गर्लफ्रेंड आना चाहती थीं उनके पास वापस

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा आज एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिनके गाने हर कोई गुनगुनाना पसंद करता है. गुरु रंधावा आज पंजाबी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं. वहीं अब उनकी एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. जी हां, गुरू रंधावा की डेब्यू फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ 16 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही है. जिसमें वो सई मांजरेकर के साथ नज़र आएंगे. ऑनस्क्रीन गानों में एक्ट्रेसेज के साथ गुरू की केमिस्ट्री तो काफ़ी हिट होती है लेकिन क्या आपको उनकी ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री के बारे में पता है? कभी शोहरत न होने की वजह से गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था फिर जब वापस आना चाहा तो गुरु रंधावा ने दिया था ये  जवाब.

स्टार बनते ही वापस आना चाहती थी गर्लफ्रेंड, लेकिन… 

गुरू की लव स्टोरी हैप्पी एंडिंग वाली नहीं थी. दरअसल गुरू की ये लव स्टोरी उन दिनों की है जब वो कोई फेमस स्टार नहीं थे. इस बात का खुलासा गुरू ने खुद कपिल शर्मा के शो में किया था. गुरू ने बताया था कि, उन्होंने अपना एक फेमस गाना ‘बन जा तू मेरी रानी’ गर्लफ्रेंड के लिए गाया था. लेकिन उस वक्त वो कोई स्टार नहीं थे और न ही उनके पास ज्यादा पैसे थे. इस वजह से उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था. गुरु ने आगे बताया कि गाना रिलीज होने के बाद काफी पॉपुलर हुआ लेकिन गर्लफ्रेंड के जाने से गुरु का दिल टूट चुका था. हालांकि इस गाने ने उन्हें रातों-रात बड़ा स्टार बना दिया था. गुरु को सफलता मिलते ही गर्लफ्रेंड ने उन्हें कॉल किया और दोबारा अपने प्यार का इज़हार किया लेकिन इस बार गुरू ने उसे इनकार कर दिया क्योंकि अब गुरू को अपने जीवन की सबसे बड़ी सीख मिल चुकी थी. 

आज एक झलक पाने के लिए तरसती हैं लड़कियां 

उसके बाद गुरू रंधावा का नाम बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री की कई बड़ी एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई थी ये तो हम नहीं जानते. जिस शख्स को कभी गर्लफ्रेंड ने शोहरत न होने की वजह से छोड़ दिया था आज उसकी एक झलक पाने के लिए लाखों लड़कियां बेताब रहती हैं. बता दें कि मौजूदा वक़्त में गुरू रंधावा म्यूज़िक इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. गुरू बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर में से एक हैं. वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और एक लग्जीरियस लाइफ जीते हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *