कनाडा में 25 वर्षीय भारतीय छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत, शव को भारत भेजने की मांग

Canada

Google free license

हैदराबाद के 25 वर्षीय छात्र शेख मुजम्मिल अहमद की कनाडा में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। अहमद के परिवार ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने में मदद करने का अनुरोध किया है।

हैदराबाद के 25 वर्षीय छात्र शेख मुजम्मिल अहमद की कनाडा में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। अहमद के परिवार ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने में मदद करने का अनुरोध किया है। तेलंगाना के अहमद दिसंबर 2022 से ओंटारियो के किचनर सिटी में वाटरलू कैंपस के कॉन्स्टोगा कॉलेज से आईटी में मास्टर डिग्री कर रहे थे।

वह पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थे, लेकिन उनके परिवार को उनके दोस्त का फोन आया कि शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।तेलंगाना स्थित राजनीतिक दल मजलिस बचाओ तहरीक (एमबीटी) के नेता अमजद उल्लाह खान ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी दी।

अमजद उल्ला खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पिछले एक हफ्ते में, लेकिन उनके परिवार को उनके दोस्त का फोन आया कि आज कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।”

उन्होंने कहा “यह खबर सुनकर उनके माता-पिता और पूरा परिवार सदमे की स्थिति में है और आपसे अनुरोध है कि कृपया @HCI_Ottawa और @TorontoCGI से उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द हैदराबाद वापस भेजने के लिए कहें, अधिक जानकारी के लिए कृपया  उनके चाचा मोहम्मद अमजद 9618160740 से संपर्क करें।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *