कंगना रनौत के फैन ने एक्ट्रेस को दिया धोखा, जाना था तेजस देखने लेकिन पहुंच गया जवान के पास

सोशल मीडिया पर फैन्स भी अपने अपने सितारों के हक में एक दूसरे से अक्सर भिड़ जाते हैं. और कभी कभी ऐसा भी होता है कि अपने फेवरेट स्टार के फेवर में उनके राइवल को जवाब भी देते हैं. ये तरीका अक्सर इतना दिलचस्प होता है कि उसे देखकर हंसी भी आती है और ताज्जुब भी होता है कि इस हद तक कोई फैन भला कैसे जा सकता है. इस बार मामला तेजस और जवान के बीच का है. एक में कंगना रनौत हैं और एक में शाहरुख खान का जलवा दिख रहा है. हालांकि दोनों मूवीज काफी अंतराल के बाद रिलीज हुई हैं लेकिन एक फैन की पोस्ट देखकर यूजर्स उनके ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थक रहे.  

जाना था ‘तेजस’ पहुंच गए ‘जवान’

शाहरुख खान के ये सरदार फैन हैं राम सिंह आजाद जिन्होंने ट्विटर पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है. इस फैमिली फोटो तो खूबसूरत लग ही रही है. लोग उनकी इस पिक की तारीफ भी कर रहे हैं. लेकिन असल लाइमलाइट बटोर रहा है उनका कैप्शन, जिसमें उन्होंने लिखा है कि टीम कंगना ने एडवाइज दी थी कि तेजस मूवी को थियेटर में ही जाकर देखें. इसलिए वो एक बार फिर अपनी फैमिली के साथ जवान देखने जा रहे हैं. खबर लिखे जाने तक उनकी इस दिलचस्प पोस्ट को 48.3K हिट्स मिल चुके थे.

पाजी तुस्सी ग्रेट हो…

इस मजेदार पोस्ट को देखकर एक यूजर ने लिखा कि ये सेवेज है. एक यूजर ने लिखा कि पाजी तेजस देखते तो आपको कंगना की दुआ लगती. एक यूजर ने लिखा कि पाजी आप तो ग्रेट हो. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत मजेदार है सरदार जी पक्का बरनोल कंपनी के शेयर होल्डर होंगे. एक यूजर लिखा कि सरदार जी आपके जैसे ही ऑडियंस की ही जरूरत है. हालांकि कुछ यूजर ने लिखा कि तेजस जैसी देशभक्ति से भरी मूवी देखना चाहिए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *