कंगना रनौत के नेपोटिज्म वाले बयान पर इमरान हाशमी ने कही बड़ी बात, बोले- मैंने गैंगस्टर जैसी हिट फिल्म दी जिसमें कंगना…

कंगना रनौत के नेपोटिज्म वाले बयान पर इमरान हाशमी ने कही बड़ी बात, बोले- मैंने गैंगस्टर जैसी हिट फिल्म दी जिसमें कंगना...

इमरान खान ने नेपोटिज्म पर की बात

नई दिल्ली :

टाइगर 3 के बाद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी आने वाली सीरीज शोटाइम को लेकर चर्चा में हैं. 8 मार्च को ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. इसके पहले एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. कंगना रनौत के बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का बोलबाला होने के आरोप पर इमरान ने खुलकर बात की. कंगना के बयान पर बात करते हुए दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से, एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में कंगना को बहुत पसंद करता हूं. हो सकता है कि उन्हें फिल्म उद्योग में कुछ बुरे अनुभव हुए हों”.

यह भी पढ़ें

इमरान आगे कहते हैं, “मेरा अनुभव कंगना के साथ ऐसा था कि मैंने उस समय एक हिट दी थी, लेकिन फिर भी गैंगस्टर में मैंने खलनायक की भूमिका निभाई, जहां उन्हें केंद्र में रखा गया था. यह लगभग एक महिला केंद्रित फिल्म की तरह थी. इसलिए, मुझे नहीं पता कि यह धारणा इंडस्ट्री के बारे में कब बननी शुरू हुई और लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि हम सभी नशे के आदी हैं या इंडस्ट्री केवल भाई-भतीजावाद के जरिए काम करती है. मुझे लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण है और सच नहीं है”.

‘बॉलीवुड ऐसा नहीं है’

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के प्रति लोगों में आई नेगेटिविटी पर बात करते हुए कहा, “कोविड के बाद और  सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद इंडस्ट्री के प्रति बहुत नेगेटिविटी थी और फिर बॉलीवुड का बायकॉट किया गया. एक नाराजगी थी, जहां इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर खास तौर से ध्यान केंद्रित किया गया था”. बता दें कि कंगना रनौत और इमरान ने गैंगस्टर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और उंगली जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *