ओरी के साथ नजर आई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी, देख गुस्से में लोग बोले- भाभी के दूर हो

ओरी के साथ नजर आई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी, देख गुस्से में लोग बोले- भाभी के दूर हो

ओरी के साथ नजर आई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी

नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल के बाद तृप्ति डिमरी फैंस के लिए नेशनल क्रश बन गई हैं. फिल्म में छोटे से किरदार ने उन्हें रातों-रात मशहूर कर दिया है. एनिमल में तृप्ति डिमरी की एक्टिंग के अलावा लोगों ने खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की है. फिल्म से जुड़े उनके कई वीडियो और तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. अब इन दिनों तृप्ति डिमरी की तस्वीरें सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि के साथ वायरल हो रही है. जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया पर यूजर रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तृप्ति डिमरी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एनिमल एक्ट्रेस के साथ सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ओरी भी दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में तृप्ति डिमरी रेड कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ ओरी पोज देते दिखाई दे रहे हैं. तृप्ति डिमरी और ओरी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसे देख लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, बस यही देखना रह गया था. दूसरे ने लिखा, रणबीर कपूर मशीन गन लेकर आ रहा है. इतना ही नहीं कइयों ने तस्वीर के कमेंट में लिखा, ‘भाभी के दूर हो.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तृप्ति डिमरी और ओरी की तस्वीरों पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि एनिमल के बाद तृप्ति डिमरी को बहुत से फैंस भाभी 2 और नेशनल क्रश बोल रहे हैं. एनिमल में तृप्ति डिमरी यानी जोया दुश्मन की मुखबिर बनकर रणबीर कपूर यानी विजय की जिंदगी में एंट्री लेती हैं. उसका मकसद रणबीर की डिटेस्ट अबरार के भाई तक पहुंचाना था. वो आईं तो विजय को फंसाने के लिए थीं लेकिन खुद ही विजय के प्यार में पड़कर उसके जाल में फंस जाती है और आखिर में दुश्मन के सीक्रेट विजय को बताती है कि अबरार का छोटा भाई विजय का बॉडी डबल बना रहा है. अब एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क में इसी बॉडी डबल का कोहराम देखने को मिलने वाला है. उम्मीद है कि तृप्ति डिमरी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *