ऑल इंडिया नेशनल गेम्स में सैनिक स्कूल तिलैया के छात्रों का जलवा

ओम प्रकाश निरंजन/कोडरमा.देश के सैन्य सेवा में सबसे अधिक सैन्य छात्रों के चयन का कीर्तिमान स्थापित करने वाले सैनिक स्कूल तिलैया के छात्रों ने एक बार फिर ऑल इंडिया स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.ऑल इंडिया सैनिक स्कूल नेशनल गेम्स में सैनिक स्कूल तिलैया ने खेलों की धरती कहे जाने वाला हरियाणा के सैनिक स्कूल कुंजपूरा में विभिन्न खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर बेहतर प्रदर्शन करते हुए ओवर ऑल चैंपियनशिप का खिताब जीतकर अपनी सफलता का परचम लहराया है.

सैनिक स्कूल तिलैया के प्राचार्य कर्नल एस मोहन राय ने  कहा कि ऑल इंडिया सैनिक स्कूल राष्ट्रीय खेलों का शुभारंभ इसी वर्ष से हुआ है और हरियाणा की धरती पर आयोजित इस प्रथम राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में झारखंड के वीर सैन्य छात्रों ने कई राउंड के मेडल और ट्रॉफी जीतकर सैनिक स्कूल तिलैया का परचम लहराया है.

सैनिक स्कूल तिलैया  ओवर ऑल चैंपियन 
उन्होंने आगे कहा कि कुल 54 विद्यालयों के आठ ग्रुप में सैनिक स्कूल तिलैया ने 4×100 रिले रेस बालक बालिका दोनों संवर्ग, बॉलीबॉल तथा हॉकी प्रतियोगिता में भाग लिया था. रिले रेस में क्रमशः रजत व कास्य पदक पर कब्जा जमाया. वहीं सैनिक स्कूल तिलैया की टीम हॉकी चैंपियन घोषित हुई.जबकि बॉलीबॉल में समग्र अंको के साथ सैनिक स्कूल तिलैया को बेस्ट परफॉर्मर स्कूल और ओवर ऑल चैंपियन घोषित किया गया.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news, Local18, Sports news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *