ऑनलाइन दोस्ती वेलेंटाइन डे पर मिलने का वादा, लड़की मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर

Valentine’s Day News: वेलेंटाइन डे दिन मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली आ रही है. बताया जा रहा है कि अपनी प्रेमिका से मिलने आए 19 वर्षीय युवक का कुछ लड़कों ने किडनैप कर लिया. प्रेमी के साथ शारीरिक उत्पीड़न की भी खबर है. लड़के की पहचान अनुराग जाटव के रूप में हुई है. युवक को लड़की के दोस्त के घर में आठ घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. पुलिस की मदद से उसे मौके से बचाया गया.

फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, नरसिंहपुर के गाडरवारा के रहने वाले अनुराग जाटव की छिंदवाड़ा की युवती से सोशल मीडिया दोस्ती हुई. फोन पर चैट करते करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. दोनों 13 फरवरी को एक-दूसरे से मिलने का फैसला किया. इसके बाद, जाटव प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाने के लिए उक्त तिथि पर छिंदवाड़ा पहुंचे.

नाप रहे थे समंदर की गहराई, अनजान वस्तु से टकराया यंत्र, अंदर गए तो मिला 10 हजार साल पुराना खजाना

हालांकि, जाटव के छिंदवाड़ा पहुंचने के बाद कहानी में गंभीर मोड़ आ गया, जैसे ही वह अपनी प्रेमिका के गृहनगर पहुंचा, महिला के तीन परिचितों- सैजू, अभय और मुकेश ने उसका अपहरण कर लिया. वे उसे सैजू के घर ले गए और कथित तौर पर उसे दिन के 12 बजे से रात 8 बजे तक हिरासत में रखा. उसी दौरान जाटव को एक आरोपी का फोन मिल गया और माता-पिता को फोन कर बचाने की गुहार लगाई.

सोशल मीडिया पर दोस्ती, वेलेंटाइन डे पर मिलने का वादा, लड़की मिलने 125 KM दूर पहुंचा प्रेमी फिर जो हुआ...!

जाटव के परिजनों ने किसी गड़बड़ी की आशंका जताते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी. छिंदवाड़ा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस उसके मोबाइल ट्रैक कर युवक का ठिकाने का पता लगाया. पुलिस आरोपी के घर पहुंची जहां जाटव को कैद किया गया था और उसका रेस्क्यू किया. वहीं, स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) जी.एस. उइके ने बाद में बताया कि मामले में तीन संदिग्धों को जेल भेज दिया गया है.

Tags: Crime News, Madhya pradesh neews, Valentines day

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *