ऐश्वर्या शर्मा ने एक्स-बॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, सच से उठाया पर्दा, बोलीं- ‘मैं जिस रिश्ते में थी…’

नई दिल्ली.  ‘बिग बॉस’ सालों से टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बना हुआ है. ये एक ऐसा शो है जो किसी भी भूले-बिसरे सितारे को रातों-रात दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी दिला देता है. इस शो में हिस्सा लेने वाला हर सितारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरता है. इन दिनों ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं. ये कपल अपनी लव स्टोरी के चलते दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. 

बीते कुछ समय से ऑडियंस को ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पांड्या का नाम सुनने को मिल रहा है. ऐसा कहा जा रहा था कि ईशा मालविया के बाद अब ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पांड्या बिग बॉस में एंट्री कर सकते हैं. ऐसे में दर्शक ऐश्वर्या और राहुल के रिश्ते के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक थे. हाल में, राहुल ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते को लेकर दिए एक इंटरव्यू से दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी.

जब पर्दे पर साथ आए थे अक्षय-रेखा और रवीना, खूब मचा था बवाल, सालों बाद ‘मस्त मस्त गर्ल’ ने निकाली थी भड़ास

राहुल ने अपने इंटरव्यू में दावा किया था कि एक्ट्रेस ने उन्हें धोखा दिया औए नील भट्ट संग उनकी नजदीकियां बढ़ने के बाद उन्होंने ब्रेकअप करके कुछ समय बाद ही एक्टर से शादी कर ली. एक्ट्रेस के एक्स प्रेमी का बयान सामने आने के बाद से दर्शक इस रिश्ते का पूरा सच जानना चाहते हैं. अब हाल में ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पुराने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा कर दिया है. 

नील ने दिया सहारा
‘बिग बॉस’ के घर में अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने पति नील भट्ट की तारीफों के खूब पुल बांधे. वह कहती हैं कि नील से मिलने से पहले वह अपनी जिंदगी में एक मुश्किल दौर से गुजर रही थीं और एक्टर ने उन्हें उस दौर से निकलने में मदद की. 

शबाना आजमी की भाभी ने फिल्म के लिए मुंडवा लिया था सिर, किरदार में फूंक दी थी जान, रिलीज होते ही छा गई मूवी

‘खो चुकी थीं आत्मसम्मान…’
‘गुम हैं किसी के प्यार में’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि वह एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थीं और उस रिश्ते में वह अपना आत्मसम्मान खो चुकी थीं. नील ने उन्हें वह आत्मसम्मान वापस पाने में मदद की और उन्हें मुश्किल वक्त में मजबूती से संभाला था. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अपने एक्स-बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिया था.

Tags: Aishwarya Sharma, Bigg boss, Entertainment news., Neil Bhatt

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *