एमी जैक्सन ने बताया किस वजह से ऐसा हुआ लुक, ट्रोलिंग से हुई थीं दुखी कही ये बात…

एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उनका लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. इसके बाद तो कमेंट्स की ऐसी बाढ़ आई कि बस पूछिए मत. लोगों ने तरह-तरह से एमी के लुक को जज करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों को ये भी लगा कि शायद एमी ने कोई कॉस्मेटिक सर्जरी करवा ली है. इस वजह से इंटनेट यूजर्स उनकी बिफोर आफ्टर तस्वीरें शेयर करने लगे. हर कोई यही सवाल कर रहा था कि आखिर इस तरह से लुक बदलवाने की क्या जरूरत है. इंटरनेट पर फैली नेगेटिविटी को देखते हुए अब एमी जैक्सन ने अपने इस नए लुक की असल वजह बताई…लेकिन इसके साथ ये भी शेयर किया कि वो इससे काफी आहत हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एमी ने अपने लुक पर इन सेंसिटिव कमेंट्स का जवाब देते हुए इन्हें काफी दुखद बताया. नेटिजन्स ने एमी के लुक की तुलना ओपेनहाइमर स्टार सिलियन मर्फी से भी की थी. एमी ने इस पर भी रिएक्ट किया. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एमी ने कहा, “मैं एक एक्टर हूं और अपने काम को बहुत सीरियसली लेती हूं. पिछले महीने से मैं यूके में एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हूं. जो कैरेक्टर मैं कर रही हूं उसके लिए मुझे पतला होना पड़ा और खुद को पूरी तरह से उस किरदार के लिए डेडिकेट करना पड़ा…लेकिन भारत में पब्लिक खासतौर से पुरुषों से जिस तरह के रिएक्शन देखने को मिले वो काफी दुखद हैं. मैंने ऐसे मेल कोस्टार्स के साथ काम किया है जिन्हें किसी फिल्म के लिए अपना लुक काफी हद तक बदलना पड़ा और इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई…लेकिन अगर कोई एक्ट्रेस किसी किरदार के लिए अपने लुक में बदलाव करे या मेकअप के जरिए कुछ बदलाव करे जो आइडल ब्यूटी के स्टैंडर्ड में फिट नहीं बैठता तो लोग आपको ट्रोल करने लगते हैं.”

कई इंटरनेट यूजर्स ने एमी के लुक की तुलना सिलियन मर्फी से की इस पर एमी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं. इतने सारे लोग सोचते हैं कि वह पीकी ब्लाइंडर्स स्टार की तरह दिखती हैं.
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *