एमी जैक्सन ने इंग्लिश एक्टर एड वेस्टविक से की सगाई: स्विट्जरलैंड की वादियों में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर किया अनाउंस

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

‘एक दीवाना था’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट अनाउंस की। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक उन्हें स्विजरलैंड के पहाड़ों पर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए एमी ने लिखा, ‘Hell Yes’।

एमी ने तीन तस्वीरें शेयर कर अपनी इंगेजमेंट अनाउंस की।

एमी ने तीन तस्वीरें शेयर कर अपनी इंगेजमेंट अनाउंस की।

2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं एमी और एड
एमी और एड एक दूसरे को बीते काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। इससे पहले एमी होटेलियर जॉर्ज पानायियोटौ को डेट कर चुकी हैं। जॉर्ज ने एमी को जनवरी 2019 में प्रपोज किया था। दोनों का एक बेटा भी है जो सितंबर 2019 में पैदा हुआ था। इसके बाद कपल अलग हो गए और एमी ने 2022 में एड को डेट करना शुरू किया। अब एमी और एड अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जा रहे हैं।

एमी और एड वेस्टविक बीते दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एमी और एड वेस्टविक बीते दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

क्या करते हैं एमी के बॉयफ्रेंड
एड वेस्टविक भी कई इंग्लिश फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इनमें ‘गॉसिप गर्ल’, ‘व्हाइट गोल्ड’ और ‘रोमियो और जूलियट’ खास रहीं। एक्टर होने के साथ-साथ वो म्यूजिशियन भी हैं।

एमी ने यह फोटो शेयर करके जानकारी दी थी कि वो क्रैक की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

एमी ने यह फोटो शेयर करके जानकारी दी थी कि वो क्रैक की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

विद्युत-नोरा की ‘क्रैक’ में नजर आएंगी
वर्कफ्रंट पर एमी की अगली फिल्म ‘क्रैक’ है जिसमें वो विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी। एमी ने 2012 में प्रतीक बब्बर के अपोजिट ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म चली नहीं और एमी साउथ चली गईं। अपने करियर में अब तक एमी ने ‘येवाडू’, ‘थेरी’, ‘आई’, ‘सिंग इज ब्लिंग’ और ‘रोबोट- 2.0’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *