एमपी में यहां सस्ते में मिल रहे ब्रांडेड कपड़े, लगी है सेल, मिल रही भारी छूट

विकाश पाण्डेय/सतना: फरवरी माह की शुरुआत के साथ ही शहर भर के सभी ऊलेन मार्केट में सेल कि शुरुआत हो चुकी है. ग्राहकों को इन सेल और लुभावने ऑफर्स का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से होता है. वह अपने मनपसंद के कपड़े सेल के आते ही काफी किफायती दामों में लेते हैं.

शहर के सर्किट हाउस स्थित हिमालयन बुद्धिष्ट मार्केट के सदस्य तेंजीलामा ने कहा कि बढ़ी हुई ठंड और शीतलहर के बीच शहर के सभी तिब्बती, नेपाली, बुद्धिष्ट मार्केट में बंपर सेल की शुरुआत हो गई है. जिसमें 20 प्रतिशत से लेकर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जायेगी. इस छूट को लेकर लोगों में उत्साह रहता है और जम कर लोग खरीददारी भी करते हैं.

यहां मिलते है ढ़ेरों ऑप्शन
शहर के अलग – अलग लोकेशन में लगे इन खास ऊलेन मार्केट में आप को किफायती दामों में कपड़े मिल जाएंगे. यहां लेडीज और मेंस के लिए कपड़ो के ढेरों ऑप्शन मिलेंगे. इस मार्केट में आप को स्वेटर, जैकेट, हुडी, कुर्ती, शॉल, ब्लेजर, सहित सैंकड़ों वैरायटी यहां आप को मिल जाएगी.

शहरवासियों की पहली पसंद
इस मार्केट की तुलना में सामान्य बजार में यही कपड़े महगें होते है. यही कारण है कि लोग तिब्बती, बुद्धिष्ट मार्केट से ठंड के कपड़े खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. यहां सस्ते कपड़े मिलने का प्रमुख कारण अलग राज्यों से आये व्यापारी होते हैं. जो ठंड की शुरूआत के साथ ही कपड़ों का मार्केट शुरू करते हैं और फरवरी माह तक बंपर ऑफर की छूट के साथ अपना ऊलेन को बेच कर लौट जाते है.

Tags: Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news, Satna news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *