एनिमल में रणबीर कपूर को टक्कर देने के लिए बॉबी देओल ने यूं बनाई बॉडी, 4 महीने तक नहीं खाई अपनी फेवरेट चीज

एनिमल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही जितनी तारीफ रणबीर कपूर की एक्टिंग की हो रही है, उतनी ही वाह वाही बॉबी देओल भी बटोर रहे हैं. वैसे तो उन्हें फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर तक ज्यादा डायलॉग बोलने का मौका नहीं मिला. लेकिन उनके लुक्स और परफेक्टली टोन्ड बॉडी ही लोगों को इंप्रेस कर रही है. फिल्म में वो विलेन के किरदार में हैं. और, अपने लुक्स और फिजीक से ही रणबीर कपूर पर भारी नजर आ रहे हैं. खुद को इस अवतार में ढालने के लिए बॉबी देओल ने दिन रात मेहनत तो की ही है साथ ही अपने फेवरेट डिश से चार महीने दूरी भी बनाए रखी है.

चाहिए था ऐसा लुक

बॉबी देओल के ट्रेनर प्रज्वल शेट्टी के मुताबिक फिल्म में बॉबी देओल को रणबीर कपूर से ज्यादा मस्क्यूलर और चौड़ा दिखना था. इस लुक की खातिर खासतौर से डाइट प्लान और वर्कआउट प्लान तैयार किया गया. जिसके तहत बॉबी देओल सुबह और शाम दोनों समय इंटेंस कार्डियो रूटीन फॉलो कर रहे थे. साथ ही उनकी दूसरी एक्सरसाइजेज भी जारी रही. पूरे चाह महीने बॉबी देओल ने ये शेड्यूल फॉलो किया. आपको बता दें प्रज्वल शेट्टी तब से ही बॉबी देओल के साथ हैं, जब से उन्होंने कमबैक किया है. रेस थ्री में बॉबी देओल की फिटनेस भी प्रज्वल शेट्टी की बदौलत ही नजर आई.

इस चीज से रहे दूर

इस फिजीक को हासिल करने के लिए बॉबी देओल ने डाइट पर भी काफी कंट्रोल रखा है. हालांकि उनके बारे में बताया जाता है कि देओल फैमिली के दूसरे सदस्यों की तरह वो फूडी नहीं है. लेकिन उन्हें मीठा बहुत पसंद है. पर, इस डाइट की शर्त ये थी कि बॉबी देओल मीठे और इस तरह के कार्ब्स से दूर रहें. इस नियम को बॉबी देओल ने पूरी शिद्दत से माना और पूरे चार महीने मीठा बिलकुल नहीं खाया. इस सख्त अनुशासन की वजह से उनकी मेहनत रंग लाई जो स्क्रीन पर नजर भी आ रही है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *