एनिमल के डायरेक्टर का अब तक का सबसे बड़ा दाव, सलमान खान के साथ करेंगे अगली फिल्म ! पढ़ें पूरी डिटेल

एनिमल के डायरेक्टर का अब तक का सबसे बड़ा दाव, सलमान खान के साथ करेंगे अगली फिल्म ! पढ़ें पूरी डिटेल

एनिमल के संदीप रेड्डी वांगा का अब तक का सबसे बड़ा दाव

नई दिल्ली:

Salman Khan and Sandeep Reddy Vanga Movie: पिछले साल सलमान खान फिल्म टाइगर 3 लेकर आए. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की. हालांकि टाइगर 3 उतनी कमाई नहीं कर सकी, जितने शाहरुख खान, सनी देओल और रणबीर कपूर की फिल्म ने की. लेकिन अब भाईजान फैंस को धमाकेदार तोहफा देने के लिए तैयार है. सलमान खान ने साल 2023 से सबसे चर्चित डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है, जिसकी एक फिल्म ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी हैं. इस डायरेक्टर का नाम संदीप रेड्डी वांगा हैं. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. 

यह भी पढ़ें

एनिमल की शानदार सफलता को देखते हुए अब सलमान खान ने भी संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने का फैसला कर लिया है. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल के अनुसार एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा, जो अल्लू अर्जुन और प्रभास के साथ दो अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, ने कथित तौर पर एक थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से संपर्क किया है. हाल ही में, संदीप ने यह भी खुलासा किया कि उनकी इच्छा सूची में सुपरस्टार चिरंजीवी और शाहरुख खान के साथ काम करना शामिल है. उन्होंने आगे बताया कि जब उनके पास सही स्क्रिप्ट आएगी तो वह उसे एक महीने के भीतर दोनों सुपरस्टार्स के सामने पेश करेंगे.

हालांकि अभी तक सलमान खान और संदीप रेड्डी वांगा की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को सिनेमाघरों में  40 दिन से ज्यादा रिलीज रही. इस दौरान एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बात करें एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ने इंडिया में कुल 550.85 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं एनिमल के दुनियाभर 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *