एनिमल का बजट निकालने के लिए मेकर्स ने अपनाया ये हथकंडा, एक टिकट के लिए खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

एनिमल का बजट निकालने के लिए मेकर्स ने अपनाया ये हथकंडा, एक टिकट के लिए खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

एनिमल की एक टिकट के लिए खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. एनिमल को एडवांस बुकिंग में अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह से फिल्म को एडवांस बुकिंग मिल रही है उसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि एनिमल रणबीर कपूर के करियर की बड़ी फिल्म बनने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एनिमल की एक टिकट के लिए कितने रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर में एनिमल की एक टिकट की कीमत 250 से 2400 रुपये तक है. 2400 रुपये रिक्लाइनर के लिए खर्च करने हैं. रिक्लाइनर की कीमतें आम तौर पर 900 रुपये से 2000 रुपये तक होती हैं. मल्टीप्लेक्स चैन में सामान्य सीटों के लिए टिकट भी 600 रुपये तक हैं. मुंबई में कीमतें लगभग समान हैं, कुछ जगहों पर यह 2200 रुपये तक पहुंच गई है. दिल्ली की तुलना में मुंबई में प्रीमियम टिकट सस्ते हैं. एनिमल की टिकट की यह कीमतें हिंदी वर्जन की है.

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *