एग्जाम में पास होना है तो…, प्रोफेसर ने स्टूडेंट से की अजीब डिमांड, हुई जेल

उमेश मौर्य

 बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सीजी इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा एग्जाम में फेल कर देने की धमकी देकर छात्राओं के मोबाइल पर अश्लील मैसेज करने का मामला सामने आया है. कॉलेज की एक छात्रा ने अपने मोबाइल चैट दिखाकर उसके खिलाफ थाने में शिकायत की है. प्रोफेसर मैसेज में छात्रा को एग्जाम में पास होने के लिए रिलेशनशिप बनाने या फिर 30 हजार रुपये देने की डिमांड कर रहा था. मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला सकरी थाना क्षेत्र का है.

दरसअल, रायगढ़ जिले की रहने वाली 20 साल की छात्रा सकरी क्षेत्र में किराए के रूम में रहती है. वह उसलापुर-नेचर सिटी स्थित सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है. उसने अपनी शिकायत में बताया कि कॉलेज के प्रोफेसर रवि कुमार ने बीते 20 फरवरी को अपने मोबाइल से उसे मेसेज पर चैट किया, जिसमें एग्जाम में पास होने के लिए पैसों की मांग करने लगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पैसे देने से मना करने पर उसने छात्रा से हमबिस्तर होकर रिलेशनशिप बनाने के लिए बोलने लगा. मोबाइल पर मैसेज से चैट करते हुए प्रोफेसर रवि कुमार ने कहा कि कॉलेज में पास होना है तो उन्हें सेट करना जरूरी है. प्रत्येक सब्जेक्ट के लिए 30 हजार रुपये खर्च करना पड़ेगा. पैसे नहीं दोगी तो अपने ब्वायफ्रेंड के साथ जो करती हो वो करना पड़ेगा. छात्रा ने मैसेज में उसकी बातें समझ में नहीं आने की बात कही, तब प्रोफेसर रवि कुमार ने हमबिस्तर होकर रिलेशनशिप बनाने पर पास होने की बात कही. इतना ही नहीं बातचीत के दौरान छात्रा को अपने चंगुल में फंसाने के लिए प्रोफेसर रवि कुमार अश्लीत बातें करने लगा.

ये भी पढ़ें: Korba Dipka Mines Accident: साइकिल से कोयला चोरी करने पहुंचे खदान, अचानक कांप गई धरती, मिट्टी में समा गई 3 जिंदगी

फिर उससे हॉट तस्वीरें भेजने के लिए बोला. छात्रा ने तस्वीरें भेजने से मना किया. तब प्रोफेसर ने उसे एग्जाम में फेल करने की धमकी भी दी. पीड़ित छात्रा ने प्रोफेसर की गंदी हरकतों की जानकारी अपने परिजन को दी, जिस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने कहा. इसके बाद छात्रा अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची. इस दौरान उसने बतौर सबूत पुलिस को मोबाइल चैट भी दिखाई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. फिर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Crime News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *