एक ही बाइक पर सवार थे 4 युवक, बारात के लिए निकले लेकिन रास्ते में मिली मौत, गांव में मातम

गया. बड़ी खबर बिहार के गया से है जहां बारात जा रहे बाइक सवार युवकों को हाइवा ने रौंदा. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. घटना का दुखद पहलू ये है कि सभी मृतक एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, इस कारण हादसे में चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना बेलागंज थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार हाईवा ने अपनी चपेट में ले लिया और बाइक को पुरी तरह से रौंद दिया जिससे चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद चालक हाईवा को लेकर भागने में सफल रहा. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया.

मृतकों की पहचान बेलागंज थाना क्षेत्र के सिमरा गांव के रहने युवकों के तौर पर हुई है. सभी एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं जहां सिमरा गांव से सभी चाकन्द की ओर बारात में एक बाइक पर बैठकर जा रहे थे. इसी दौरान बेलागंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप हाइवा ने बाइक को रौंद दिया.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ड्राइवर के साथ ही हाइवा की भी तलाश रही है.

Tags: Bihar News, Gaya news, Road accident

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *