एक बेटी और एक बेटा है… दोनों को लेकर हो गए फरार, हैरान पुलिस ने कहा- करेंगे गिरफ्तार, जानिए मामला

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में घरेलू विवाद में विवाहिता की गला घोंट कर हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है और आगे की कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने आरोपी ननद को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि गरहां थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में एक विवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी गई है. मृतक विवाहिता का शव उसके कमरे से बरामद किया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक विवाहिता का नाम सुधा कुमारी बताया गया है. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया.

सुधा को एक बेटी और एक बेटा है और हत्या के बाद ससुराल के लोग दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गए हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि मेरी बेटी का विवाद ननद और ननदोई से हुआ था. इसके बाद उसी के कमरे में उसका शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने हम लोगों को दी.

पूरे मामले पर गरहा थाना प्रभारी हरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पूरी घटना की छानबीन की जा रही है और कोई भी आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे और सब को जांच रिपोर्ट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *