एक देश, एक चुनाव की गूंज के बीच RSS की समन्वय बैठक, 14से 16 सितंबर को पुणे में जुटेंगे दिग्गज

RSS

Creative Common

आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर ने सोमवार को एक बयान में कहा कि सामाजिक समानता, पर्यावरण, सेवा, सामाजिक, आर्थिक और राष्ट्रीय सुरक्षा पर विस्तृत चर्चा होगी। विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक परिवर्तन पर भी चर्चा होगी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) 14-16 सितंबर तक पुणे के एसपी कॉलेज परिसर में देश की मौजूदा स्थिति के साथ-साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए अपनी वार्षिक अखिल भारतीय समन्वय बैठक आयोजित करने जा रहा है। बैठक में संघ परिवार से जुड़े 36 संगठनों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। बैठक में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले और सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर ने सोमवार को एक बयान में कहा कि सामाजिक समानता, पर्यावरण, सेवा, सामाजिक, आर्थिक और राष्ट्रीय सुरक्षा पर विस्तृत चर्चा होगी। विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक परिवर्तन पर भी चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक संगठन के प्रतिनिधि अपने अनुभव और विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्यों को साझा करेंगे। बैठक में जिन संगठनों के प्रतिनिधि होंगे उनमें राष्ट्र सेविका समिति, वनवासी कल्याण आश्रम, विश्व हिंदू परिषद, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, भारतीय जनता पक्ष, भारतीय किसान संघ, विद्या भारती, भारतीय मजदूर संघ, संस्कृत भारती, और अखिल भारतीय साहित्य परिषद, संस्कार भारती, सेवा भारती शामिल हैं। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *