एक गलती से टूट गया था अक्षय कुमार-रवीना टंडन का रिश्ता, पार्टी में ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस बनते बनते रह गईं मिसेज खिलाड़ी

एक गलती से टूट गया था अक्षय कुमार-रवीना टंडन का रिश्ता, पार्टी में ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस बनते बनते रह गईं मिसेज खिलाड़ी

Raveena Tandon Birthday: अक्षय कुमार का इस वजह से टूटा था रवीना टंडन से रिश्ता

नई दिल्ली:

Raveena Tandon Birthday:  बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन 26 अक्टूबर को अपना 49 वां जन्मदिन मना रही हैं.  रवीना का नाम इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं. अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी के चर्चे तो 90 के दशक में बॉलीवुड के गलियारों में गूंजते थे. हर कोई इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करने लगा था लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता टूट गया और राहें अलग हो गईं. आज भी हर फैन के ज़हन में यही सवाल है कि आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ. तो आज रवीना टंडन के जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उस रात और उस पार्टी के बारे में जो अक्षय रवीना के रिश्ते में दरार लाने की वजह बनी. 

अक्षय की एक गलती से टूट गया रिश्ता 

यह भी पढ़ें

90 के दौर में रवीना टंडन अक्षय कुमार एक दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे. रवीना अक्षय से बेइंतहा प्यार करती थीं और दोनों की शादी भी होने वाली थी. बताया जाता है कि 90 के दौर में फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. कहा तो ये भी जाता है कि अक्षय और रवीना ने मंदिर में बिना किसी को बताए सगाई भी कर ली थी और शादी के बाद वो अक्षय कुमार के लिए फिल्मों को अलविदा कहने को भी तैयार हो गई थीं. 

आखिर इस पार्टी में ऐसा हुआ क्या 

उन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी रिलीज हुई थी और इस बीच बीटाउन में एक बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज की गई, जिसमें अक्षय रवीना के अलावा रेखा भी शिरकत करने पहुंचीं. अक्षय का ध्यान पूरी पार्टी में रेखा पर था, कहा जाता है कि खिलाड़ियों का खिलाड़ी शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की नजदीकियां बढ़ने की खबर सुर्ख़ियों में थी और रवीना को पार्टी में दोनों का करीब जाना पसंद नहीं आया और उसके बाद रवीना और अक्षय के रिश्ते में दरार पड़ गई और दोनों अलग हो गए. फिर रवीना टंडन ने मशहूर बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी की और अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ, दोनों अपनी शादी में खुश हैं और जल्दी दोनों एक साथ फिल्म वेलकम टू जंगल में भी नजर आने वाले हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *